Miss Venezuela Accident: वेनेजुएला की ब्यूटी क्वीन कही जाने वाली एरियाना विएरा की एक सड़क हादसे में घायल होने के बाद मौत हो गई. वह 26 साल की थीं. विएरा बीते 13 जुलाई को ऑरलैंडो में एक हादसे का शिकार हुई थी, जब उनकी गाड़ी एक ट्रक से जा टकराई थी. हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के बाद विएरा का हफ्तों से इलाज चल रहा था, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. 


न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, यह हादसा तब हुआ, जब विएरा कथित तौर गाड़ी चलाते समय सो गईं थीं और उनकी कार ऑरलैंडो में एक ट्रक से जा टकराई. दुर्घटना के लगभग 10 दिन बाद, विएरा की मां ने वेनेजुएला के एक टेलीविजन चैनल को बताया कि उनकी बेटी थकान से पीड़ित थी और नोना झील के पास गाड़ी चलाते समय सो गई थी. जिसके कारण उसकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और यह हादसा हो गया. 


मॉडल का वीडियो बना चर्चा का विषय 


मॉडल की मां ने आगे कहा कि इलाज के दौरान डॉक्टर उसे होश में लेकर आए थे, लेकिन जब उसे ट्रॉमा केयर लेकर जाया जा रहा था, उस वक्त दिल का दौड़ा पड़ने से उसकी मौत हो गई. विएरा की मौत उनके फैन के लिए सदमे की तरह है. उनकी मौत पर सोशल मीडिया पर इस बात पर चर्चा छिड़ गई है कि क्या उन्हें अपने साथ होने वाली इस अनहोनी के बारे में पता था. दरअसल, अपनी मौत से ठीक दो महीने पहले विएरा ने एक वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिसमें उन्होंने अपने अंतिम संस्कार के बारे में कहा था. 






अंतिम संस्कार का जिक्र कर किया था वीडियो रिकॉर्ड 


उन्होंने मई में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें विएरा ने अपने अंतिम संस्कार का जिक्र करते हुए कैप्शन लिखा था. उन्होंने लिखा था कि 'अपने भविष्य के अंतिम संस्कार के लिए खुद को रिकॉर्ड कर रही हूं.' विएरा की मां ने बताया कि वह अक्टूबर में डोमिनिकन गणराज्य में मिस लैटिन अमेरिका ऑफ द वर्ल्ड 2023 प्रतियोगिता में अपने गृह देश का प्रतिनिधित्व करने वाली थीं. इससे पहले यह हादसा हो गया. 


ये भी पढ़ें: Pakistan PTI Party: इमरान खान की पार्टी पर गिर सकती है गाज! चुनाव चिह्न के अयोग्य घोषित होने का खतरा, जानें वजह