अमेरिका के लॉस वेगस में शनिवार सुबह एक हुक्का पार्लर में गोलीबारी होने की घटना सामने आई है. इस घटना में 14 लोगों को गोली लगी है और एक व्यक्ति की मौत हो गई है वहीं दो गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं. 


वेगस पुलिस के कप्तान डोरी कोरेन ने जानकारी देते हुये बताया कि यह घटना स्थानीय समयानुसार सुबह लगभग साढ़े तीन बजे हुई जब वहां चल रही एक पार्टी में दो लोगों के बीच कहासुनी हो गई थी. 






गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही अमेरिका में ही वॉशिंगटन में फायरिंग की घटना सामने आई थी. जिसमें भी कई लोगों मारे गये थे. गोलीबारी की इस घटना में 1 महिला की मौत हो गई थी जबकि 4 लोग जख्मी हुये थे.


वॉशिंगटन के होटल में चली थी गोलियां


वॉशिंगटन पुलिस विभाग (Police Department) ने ट्विटर पर लिखा कि गुरुवार तड़के एक रिहायशी इलाके में एक चेन होटल में फायरिंग के बाद 5 लोगों को गोलियां लगीं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जिसमें 4 महिलाएं फायरिंग की घटना में शिकार होने के बाद जख्मी हो गई जबकि एक अन्य महिला को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक होटल के कमरे में पार्टी के दौरान गोलियों की आवाज सुनाई दी जिसके बाद अधिकारियों को स्थानीय समयानुसार करीब 3.30 बजे घटनास्थल पर बुलाया गया. जहां पर ये घटना हुई है वहां कई दूतावास ( Embassies) भी हैं.


Russia Ukraine War: अपने देश के लिए लड़ने निकले एक्स बॉक्सिंग चैंपियन विटाली क्लिट्स्को, मशीन गन लोड करते तस्वीरें हुईं वायरल


Watch: रूसी सेना ने कीव में रिहाइशी इमारत पर किया मिसाइल अटैक, देखें वीडियो