US Santa Gift: ईसाई धर्म में क्रिसमस का पर्व सबसे बड़ा पर्व माना जाता है. इस दौरान लोग 25 दिसंबर को क्रिसमस फेस्टिवल मनाते हैं. इसको बड़ा दिन भी कहा जाता है. ये पूरे 1 हफ्ते तक चलता है. इस मौके पर कई लोग अपने परिचित लोगों को गिफ्ट भी देते हैं. वहीं कई लोग सांता की भेष में आकर लोगों को सरप्राइज गिफ्ट देते हैं. हालांकि, हाल ही में जुआन गोंजालेज नाम के अमेरिकी यूट्यूबर ने सड़क पर चलने वाले अनजान लोगों को सांता के भेष में आकर महंगे गिफ्ट दिए.


अमेरिकी यूट्यूबर कंटेंट क्रिएटर जुआन गोंजालेज ने अपने चैनल दैट वाज़ एपिक पर एक शानदार वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो अनजान लोगों को लाखों रुपये के महंगे गिफ्ट देते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो के पोस्ट होने के बाद 1 करोड़ लोगों ने देखा है और लाखों लोगों ने लाइक भी किया है. वीडियो में उन्होंने किसी को गुच्ची का हैंड पर्स दिया, जॉर्डन के जूते और एप्प्ल एयरपॉड्स समेत मैकबुक और आईपैड शामिल था.



आईपैड पाकर आदमी खुश हो गया
वीडियो की शुरुआती में जुआन एक महिला को गुच्ची का पर्स देते हैं. इसके बाद महिला काफी खुश हो जाती है. वो कहती है कि मेरा आज दिन काफी खराब था. मुझे ऑफिस से बाहर निकाल दिया जाने वाला था. हालांकि, आप की वजह से आज मेरा दिन बन गया और मैंने कभी सोचा नहीं था की मेरे पास गुच्ची का पर्स नहीं था. इसके बाद जुआन एक आदमी के पास जाते हैं.


वो उस आदमी को एप्पल का आईपैड देते हैं. आईपैड पाकर आदमी खुश हो जाता है. इसके अलावा एक भाई-बहन के जोड़े को जुआन जॉर्डन के जूते और उसकी बहन को एप्पल का वॉच दिया. इसे पाकर दोनों भाई-बहन खुश हो जाते हैं. इस मौके पर उनके माता-पिता अपने बच्चों का वीडियो भी बनाते हैं.


ये भी पढ़ें:Indonesia Plant Explosion: इंडोनेशिया में चीनी फंडिंग प्लांट में जोरदार धमाका, 12 लोगों मौत, 39 घायल, वीडियो वायरल