Hunter Biden: अमेरिका में न्याय विभाग ने राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन पर फेडरल टैक्स और हथियार संबंधी अपराधों का आरोप लगाया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, न्याय विभाग ने कहा कि हंटर बाइडेन ने कर से छूट पाने और हथियारों से संबंधित मामलों के निपटारे के लिए सौदा किया था. हालांकि, अब हंटर कुछ अपराधों को लेकर गुनाह कबूल करने को तैयार हो गए हैं. 


एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, जो बाइडेन ने अवैध रूप से बंदूक रखने की बात स्वीकार की है. ऐसे में राष्ट्रपति के बेटे को किसी भी समय जेल जा सकते हैं. व्हाइट हाउस के प्रवक्ता इयान सैम्स ने कहा कि राष्ट्रपति जो बाइडेन और अमेरिका की प्रथम महिला जिल बाइडेन अपने बेटे से प्यार करते हैं. ऐसे में वह हमेशा अपने बेटे का समर्थन करते हैं. 


आरोपों के अनुसार, हंटर बाइडेन 2017 और 2018 में 1.5 मिलियन डॉलर से अधिक की आय पर अपना कर रिटर्न समय पर दाखिल नहीं किया था. महज दो वर्षों में उन की कमाई पर करों में $ 100,000 से अधिक का बकाया था. 


हाल ही में हंटर बाइडेन की तस्वीरें हुईं लीक 


गौरतलब है कि अभी हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन के बेटे हंटर बाइडेन के लैपटॉप से लगभग 9,000 तस्वीरें वायरल हुई थी. इन तस्वीरों में हंटर बाइडेन ड्रग्स लेते, वेश्याओं के साथ मस्ती करते नजर आ रहे थे. अमेरिका में होने वाले चुनाव से ठीक पहले ये तस्वीरें वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया था.  


वायरल तस्वीरों में  हंटर बाइडेन की ड्रग्स लेने के साथ ही वेश्याओं के साथ यौन संबंध बनाने तक की सैकड़ों तस्वीरें शामिल थीं. इन तस्वीरों में हंटर एक मारिजुआना वेप पेन पकड़े नजर आ रहे थे. इन तस्वीरों में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन और उनकी पत्नी भी नजर आ रहीं थी.  


ये भी पढ़ें: Submarine Missing News: टाइटैनिक देखने गई पनडुब्बी समंदर में हुई लापता, ब्रितानी अरबपति भी जहाज पर, खत्म हो रहा है ऑक्सीजन