US Miami Aliens: अमेरिका के मियामी शहर में एक अजीबो-गरीब नजारा देखने को मिला, जब किसी मॉल के बाहर 10 फीट लंबे एलियन को देखने का दावा किया गया. इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर चर्चा का विषय बन गया.


वीडियो में दिखाए गए क्लिप के मुताबिक नए साल के मौके पर मियामी के मॉल के बाहर कम से कम 10 पुलिस की गाड़ियां खड़ी दिखाई दीं. हालांकि, बाद में पता चला की ये पुलिस की गाड़ियां इसलिए खड़ी थीं, क्योंकि मॉल के बाहर दो युवा गुटों में लड़ाई हो गई थी. इसी वजह से पुलिस को घटनास्थल पर आना पड़ा.


NBC6 की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद लड़ाई करने वाले लड़कों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए सारे लड़के 18 साल से कम के थे. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मॉल के बाहर किसी शूटर को देखा गया था, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इसी घटना को रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर दिया गया, जिसके बाद लोगों ने अफवाह फैलानी शुरू कर दी कि पुलिस 10 फीट लंबे एलियन को पकड़ने के लिए पहुंची थी.






एलियन को लेकर पुलिस का बयान
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कई यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मुझे लगता है कि अगर एलियन होने की बात है तो इसमें ताज्जुब होने की कोई बात नहीं है क्योंकि मैंने आज तक एक जगह इतनी सारी पुलिस की गाड़ियां नहीं देखी थीं.


इसके अलावा एलियन वाले अफवाह से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा है, जिसमें दिखाया गया कि कोई लंबा इंसान मियामी के बैसाइड मार्केट प्लेस के बाहर घूमता दिखाई दे रहा है. हालांकि, बाद में वीडियो को लेकर शहर की पुलिस ने जानकारी दी कि कोई एलियन, यूएफओ या ईटी नहीं पाया गया है.


ये भी पढ़ें:Indonesia Earthquake: भूकंप के तेज झटकों से कांपी इंडोनेशिया की धरती, रिक्टर स्केल पर 6.7 मापी गई तीव्रता