US Donald Trump: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप फिलहाल निजी तौर पर कई मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. उनके खिलाफ 34 केस चल रहे हैं. इसी बीच डोनाल्ड ट्रंप से जुड़ी एक अच्छी खबर आई है. एक रिपोर्ट के अनुसार, डोनाल्ड ट्रंप की तीसरी पत्नी मेलानिया ट्रंप उनके पहले से कहीं ज्यादा करीब आ चुकी हैं. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति कई कानूनी परेशानियों के बीच अपने राष्ट्रपति अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं, जिसके बाद मेलानिया अब अभियान के साथ पूरी तरह से जुड़ गई हैं.


रिपोर्ट के अनुसार बेटी इवांका ट्रंप के सुर्खियों में आने के बाद मेलानिया ट्रंप फिर से अमेरिका की पहली महिला के रूप में काम करना चाहती है. एक जानकारी के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप भी मेलानिया के साथ खुश नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि ट्रंप पहले से ज्यादा मेलानिया के साथ अच्छा महसूस कर रहे हैं.


'डोनाल्ड ट्रंप को मेरा समर्थन रहेगा'
पेज सिक्स के रिपोर्ट के अनुसार, पिछली बार की तरह की इस बार भी मेलानिया राष्ट्रपति चुनाव अभियान में डोनाल्ड ट्रंप के साथ दिख सकती हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में मेलानिया ट्रंप ने फॉक्स न्यूज को बताया कि अगर वो दोबारा लौटती हैं तो बच्चों के सीखने, बढ़ने और पनपने के लिए एक सुरक्षित जगह बनाने पर उनका ध्यान रहेगा.


उन्होंने कहा कि मेरे पति (डोनाल्ड ट्रंप) ने अपने पहले प्रशासन में जबरदस्त सफलता हासिल की थी. उन्हें मेरा समर्थन हमेशा रहेगा. हम भविष्य को लेकर उम्मीद रखती हूं कि हम प्यार और ताकत के साथ अमेरिका का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं.


मेलानिया ट्रंप कानूनी संकट पर टिप्पणी नहीं की
डोनाल्ड ट्रंप की तीसरी पत्नी मेलानिया ने उनके कानूनी संकट पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है.  इस हफ्ते, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को लेखिका ई. जीन कैरोल का यौन शोषण और मानहानि का दोषी पाया गया. इसके बाद कोर्ट ने डोनाल्ड ट्रंप को $5 मिलियन (41 करोड़) का भुगतान करने का आदेश दिया था. इसे पहले डोनाल्ड ट्रंप पॉर्न स्टार डेनियल स्टॉर्म के मामले में भी कोर्ट की सुनवाई में बिजी थे.


ये भी पढ़ें:Donal Trump: अमेरिकी कोर्ट ने पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को रेप नहीं, यौन दुर्व्यवहार का माना जिम्मेदार, लगाया भारी हर्जाना