Shirtless Man Punching in Flight: थाई एयरवेज से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एयरवेज में यात्रा करने वाले एक शख्स ने शर्टलेस होकर पहले वॉशरूम में तोड़फोड़ मचाई. उसकी इस हरकत पर जब फ्लाइट अटेंडेंट ने उसको टोका तो उसने उसको भी एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया. बताया जा रहा है कि यह यात्री से ब्रिटिश नागरिक था. उसकी उम्र करीब 35 साल के आसपास थी. इसके बावजूद उसने उड़ती हुई फ्लाइट में यह गैर जिम्मेदाराना कार्य किया.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक थाई एयरवेज का एक फ्लाइट बैंकॉक से हीथ्रो के लिए रवाना हुई थी. इस फ्लाइट में 35 वर्षीय ब्रिटिश पुरुष यात्री भी सवार था. यात्रा के दौरान अचानक से वह टॉयलेट में जाकर तोड़फोड़ मचाने लगा. जब उसे फ्लाइट अटेंडेंट ने समझाने की कोशिश की तो उसने उसे भी थप्पड़ जड़ दिया. 






बताया जा रहा है कि यह घटना 14 फरवरी की है. आरोपी शख्स के साथ यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों ने उसका वीडियो बनाया और उसकी शिकायत दर्ज कराई. इस घटना का वीडियो एक महिला यात्री ने भी साझा किया है. साझा किए गए वीडियो में आरोपी शख्स को शर्टलेस होकर तोड़फोड़ मचाते हुए देखा जा सकता है.


महिला यात्री ने बताया कि आरोपी शख्स टॉयलेट में चीख रहा था और दरवाजे पर जोर-जोर से मार रहा था. जब फ्लाइट अटेंडेंट उसके पास गया तो उसने उसपर भी हमला कर दिया. जिससे वह फर्श पर गिर गया.


महिला के मुताबिक आरोपी शख्स की पहले एक अधिक उम्र के व्यक्ति के साथ बहस हो रही थी. फ्लाइट अटेंडेंट जब उन्हें समझाने के लिए गया तो उसने घूंसा मारते हुए उसका नाक तोड़ दिया.


आरोपी शख्स के इस हरकत को देख पायलट भी घबरा गए थे. विमान के सभी यात्रियों को चेतावनी दी गई कि अगर आरोपी शख्स शांत नहीं होता है तो वह फ्लाइट को दुबई डाइवर्ट कर देंगे. 


इस चेतावनी के बाद 2 यात्रियों ने उसे जबर्दस्ती पकड़कर सीट पर बैठाया. तब जाकर कहीं विमान का महौल शांत हुआ. इस दौरान विमान में उपस्थित हर कोई बेहद भयभीत था.


यह भी पढ़ें- विदेश मंत्री एस जयशंकर की पाकिस्तान में क्यों हो रही जमकर तारीफ?