Suicide attack in Pakistan: पाकिस्तान में आत्मघाती बम हमले में 5 चीनी नागरिकों की मौत हुई है. पाकिस्तानी पुलिस सूत्र ने बताया कि उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान में मंगलवार को एक आत्मघाती हमलावर द्वारा चीनी नागरिकों के काफिले पर हमला किया गया. हमले के दौरान हुए बम विस्फोट में 5 चीनी नागरिकों की मौत हो गई.


मरने वाले चीनी इंजीनियर- सूत्र
पाकिस्तान की पत्रकार आरजू काजमी ने एक्स हैंडल के माध्यम से इस हमले की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के शांगला जिले में चीनी नागरिकों पर आत्मघाती हमला किया गया है. यह हमला बेशम शहर के करीब हुआ है, जिसमें पांच चीनी नागरिकों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सभी मृतक चीन के इंजीनियर थे. पाकिस्तान के लिए यह खबर काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि चीन का पाकिस्तान करीबी दोस्त माना जाता है. 


मौके पर दिख रही जली हुई कार
बताया जा रहा है कि चीनी इंजीनियरों का काफिला इस्लामाबाद से चला था, जो खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में दासू शिविर के रास्ते से गुजर रहा था. इसी दौरान आत्मघाती हमलावर द्वारा उनके काफिले को निशाना बनाया गया. फिलहाल, इस हादसे में कितने लोग घायल हुए हैं, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विजुअल में मौके पर एक जली हुई कार दिख रही है, वहीं घाटी में से भी तेज धुआं निकलता नजर आ रहा है.