India-Pakistan: अमेरिका, कनाडा और इंग्लैंड से लौटे एक पाकिस्तान शख्स ने कहा कि एक मुसलमान के सामने अगर एक करोड़ काफिर खड़े हो जाएं तब भी मुसलमान का बच्चा डरने वाला नहीं है. पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि जिस मुसलमान ने कलमा 'ला इलाहा इल्लल्लाह मुहम्मदुर रसूलुल्लाह' पढ़ लिया वह किसी से डरता नहीं है. सामने वाला बंदा डर जाएगा, मर जाएगा लेकिन यह पीछे नहीं हटेगा. पाकिस्तानी शख्स ने कहा अल्लाह फरमाते हैं कि कलमा पढ़ने के बाद मुसलमान को जन्नत वाजिब हो जाती है, इसलिए वह एक सेकेंड बाद मर जाए कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि उसको जन्नत मिलेगी.


दरअसल, कश्मीर के नेता 'फारुक अब्दुल्ला' ने कहा है कि देश का वजीर-ए-आजम पूरे देश का 'बाप' होता है. इस बयान को लेकर पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने पाकिस्तान की आवाम से बात की है. इस दौरान उन्होंने जानने की कोशिश की है कि पाकिस्तान का 'बाप' यानी प्रधानमंत्री और भारत का प्रधानंत्री इस समय क्या कर रहे हैं? इस दौरान देखने में आया कि पाकिस्तान बच्चे क्या कई युवक भी अपने देश के प्रधानमंत्री का नाम नहीं बता सके. 


पाकिस्तान के लोगों को नहीं पता प्रधानमंत्री का नाम
इस दौरान पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि पाकिस्तान नेता चोर हैं, जिसकी वजह से पाकिस्तान की शिक्षा व्यवस्था खराब है. इस वजह से पाकिस्तान के लोगों को अपने देश के वजीर-ए-आजम का नाम भी नहीं मालूम है. पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि अल्लाह की दुआओं में बहुत ताकत होती है, अगर दिल से पाकिस्तान के प्रधानमंत्री दुआ करें तो पाकिस्तान का भला हो सकता है.



अमेरिका से मांगने की नहीं है जरूरत-पाकिस्तानी
पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि सऊदी अरेबिया पाकिस्तान की मदद करने के लिए आया है, क्योंकि उनको अल्लाह ने भेजा है. शख्स ने कहा कि पाकिस्तान के नेता कभी अमेरिका तो कभी चीन से कर्जा मांगते हैं, यह करने की जरूरत नहीं है. अगर दिल से अल्लाह से मांगे तो पाकिस्तान का भला हो सकता है. इस दौरान शोएब चौधरी ने कहा कि अगर ऐसा है तो इसका मतलब आप दिल से दुआ नहीं मांगते हैं. इसपर पाकिस्तानी शख्स गोल-मोल जवाब दिया और वही पाकिस्तान के जज्बे वाली बात कही.


यह भी पढ़ेंः India-Pakistan: 'हिंदू पाकिस्तान को खा जाएगा', पाकिस्तानी यूट्यूबर का वीडियो वायरल