Iran-Israel War: इजरायल और ईरान के बीच चल रहे तनाव के बीच ईरान के राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी तीन दिवसीय दौरे पर पाकिस्तान पहुंच गए हैं. ऐसे में पाकिस्तानी अब फूले नहीं समा रहे हैं. पाकिस्तान के लोगों ने जज्बे की बात करनी शुरू कर दी है. एक पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि ईरान ने सबसे आगे आकर फिलिस्तीन का साथ दिया है, अब पाकिस्तान को भी ईरान के साथ मिलकर इजरायल पर बिना आगाह किए हमला कर देना चाहिए. शख्स ने कहा कि मुसलमान मारने और मरने से नहीं डरता है.


दरअसल, जनवरी महीने में पाकिस्तान और ईरान के बीच हमले चल रहे थे. इस दौरान दोनों देशों ने एक दूसरे पर आतंकी गतिविधि संचालित करने का आरोप लगाते हुए हमले किए थे. अब इजरायल के खिलाफ दोनों देश एक साथ आ सकते हैं, लेकिन इसकी अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन पाकिस्तानी यही चाहते हैं कि ईरान और पाकिस्तान मिलकर इजरायल पर हमला करे. ईरान के राष्ट्रपति के पाकिस्तान दौरे को लेकर पाकिस्तान के यूट्यूबर शोएब चौधरी ने पाकिस्तान की आवाम से बात की है. 


एक सप्ताह में इजरायल को हरा देगा पाकिस्तान- पाकिस्तानी
शोएब चौधरी के सवालों का जवाब देते हुए एक पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि हम मुसलमान हैं और काफिर हमसे खौफ खाते हैं. शख्स ने कहा कि दुनिया में मुसलमानों की संख्या अधिक है और इजरायल में काफिर कम हैं. ऐसे में अगर पाकिस्तान ईरान के साथ हो जाए तो एक सप्ताह के भीतर इजरायल हम जीत हासिल कर सकते हैं. दूसरे पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि ईरान ने जो इजरायल पर हमला किया है इसे और पहले करना चाहिए था. शख्स ने कहा कि ईरान ने देर से फैसला लिया है, लेकिन मुसलमानों के लिए अच्छा फैसला लिया है. ईरान ने आने वाले दिनों में पाकिस्तान में 10 बिलियन डॉलर का इनवेस्टमेंट भी कर सकता है. 


पाकिस्तान के पास न्यूक्लियर पॉवर
शोएब चौधरी ने सवाल किया कि अगर पाकिस्तान इस तरह से इजरायल पर हमला करता है तो वर्ल्ड वार शुरू हो जाएगा, साथ ही इजरायल के पास भी आधुनिक हथियार हैं, तो क्या इजरायल चुप बैठेगा? इसका जवाब देते हुए पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि मुसलमानों के अंदर जज्बात है, इसलिए हम एक सप्ताह में इजरायल को हरा देंगे. शख्स ने कहा कि हम जब चाहें कश्मीर पर भी कब्जा कर सकते हैं, लेकिन हम बस कर नहीं रहे हैं. पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि हमारे पास न्यूक्लियर पॉवर है, ऐसे में इजरायल पाकिस्तान का कुछ नहीं बिगाड़ सकता है. पाकिस्तानियों को लग रहा है कि अब ईरान के राष्ट्रपति पाकिस्तान आए हैं, तो इजरायल के खिलाफ कुछ बड़ा हो सकता है. 


यह भी पढ़ेंः Helicopters Collide in Malaysia: मलेशिया में हवा में टकराए दो हेलिकॉप्टर, 10 लोगों की मौत