KFC burnt in Pakistan: पाकिस्तान में KFC के एक ब्रांच में पाकिस्तानियों ने आग लगा दी, इस दौरान एक नारा सुनाई दिया- 'जला दिया, जला दिया, केएफसी को जला दिया.' इस घटना के बाद पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने पाकिस्तानी के लोगों से बात की है. पाकिस्तान के युवाओं ने कहा कि विदेशी ब्रांड पर कब्जा कर लेना चाहिए. पाकिस्तान को अपने प्रोडक्ट बेचना चाहिए, यहां किसी भी विदेशी कंपनी को चलने नहीं दिया जाएगा.


दरअसल, यह घटना पाकिस्तान के कश्मीर स्थित मीरपुर सिटी में हुई है. रीयल इंटरटेनमेंट टीवी पर बोलते हुए एक पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि यह अच्छा हुआ है. केएफसी इजरायल का समर्थन कर रही है, ऐसे में हम पाकिस्तान में इस कंपनी को नहीं चलने देंगे. शोएब चौधरी ने सवाल किया कि अगर इसी तरह से विदेशी ब्रांड को पाकिस्तान में जला दिया जाएगा तो कौन सी विदेशी कंपनी पाकिस्तान में इन्वेस्ट करेगी? वहीं शोएब ने यह भी कहा कि अगर विदेशी कंपनियों को इतनी ही चिढ़ है तो विदेशी टेक्नॉलाजी का भी विरोध करना चाहिए, उसका उपयोग क्यों करते हैं? 


ऐसे भी कर सकते हैं KFC का विरोध
पाकिस्तानी युवाओं ने कहा कि अगर सरकार ऐसे मसलों पर कदम नहीं उठाएगी तो पाकिस्तान के नागरिक विरोध करेंगे ही. वहीं एक पाकिस्तानी युवक ने कहा कि इस तरह से वायलेंस करना ठीक नहीं है. विरोध करने के और भी तरीके हैं. आखिर केएफसी पर जा कौन रहा है? युवक ने कहा कि पाकिस्तानी युवक ही वहां नौकरी कर रहे हैं और पाकिस्तानी ही खाने जा रहे हैं. विरोध करना है तो वहां पाकिस्तानी जाना बंद कर दें, खुद ही केएफसी बंद हो जाएगा.


पाकिस्तानी युवक ने कहा केएफसी पर कब्जा कर लो
इस दौरान एक पाकिस्तानी युवक ने कहा कि पाकिस्तान में महंगाई चरम पर है, पेट्रोल की कीमत 10 रुपये लीटर बढ़ा दिया है. युवक ने कहा कि इस तरह से केएफसी को आग लगाने से हमारा ही नुकसान हुआ है. युवक ने कहा कि 'पाकिस्तान में जितने भी KFC के ब्रांच हैं, उसपर कब्जा कर लेना चाहिए.' साथ ही पाकिस्तान को अपनी कंपनियां खोलनी चाहिए. इस दौरान युवक ने कहा कि किसी ने सच बोला है कि मुसलमान दो काम बड़ी इमानदारी से करता है, 'झूठ और धोखेबाजी.' अगर यह ठीक हो जाए तो पाकिस्तान डेवलप कर सकता है.


यह भी पढ़ेंः 'एक कमाता है तो 8 लोग खाते हैं', पाकिस्तान में किसका बयान हुआ वायरल