Sanna Marin Pass Drug Test: फिनलैंड (Finland) की प्रधानमंत्री सना मारिन (Sanna Marin) ने ड्रग टेस्ट (Drug Test) पास कर लिया है. पिछले हफ्ते उनका उनके आवास पर दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद फिनलैंड के विपक्षी पार्टियों ने उन पर ड्रग्स लेकर पार्टी करने का आरोप लगाया था. 


इन आरोपों के बाद सना मारिन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अपनी सफाई में ड्रग्स टेस्ट देने की बात कही थी. उन्होंने कहा था, "मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है. मैंने ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है और मुझे टेस्ट कराने में कोई समस्या नहीं है."






क्या था मामला?
पिछले हफ्ते सना मारिन का पार्टी करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ डांस करते हुए देखी जा सकती थीं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से फिनलैंड के विपक्षी दलों ने उन पर हमला शुरू कर दिया था. 


सोशल मीडिया पर लोगों ने किया बचाव
विपक्षी दलों ने कहा कि उनका व्यवहार एक प्रधानमंत्री के पद के अनुकूल नहीं था. यह सही नहीं है तो वहीं सोशल मीडिया पर उनका जबरदस्त बचाव किया गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर यूजर्स ने कहा कि वह प्रधानमंत्री होने के साथ एक नागरिक भी हैं और वह अपने निजी स्पेस में क्या करती हैं तो इससे किसी को हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए. 


Finland PM's Party Video: फिनलैंड की पीएम सना मारिन ने पार्टी में जमकर किया डांस, कहा- मैं ड्रग्स टेस्ट के लिए तैयार


China-Taiwan Conflict: रेत से 'सोना' बनाते ताइवान पर चीन का नया तीर, प्रतिबंधों का कितना होगा असर?