Sana Amjad Video: पाकिस्तानियों की गंदी हरकतों की वजह से यूएई ने तो अब पाकिस्तानियों को वीजा देना बंद कर दिया है, लेकिन ये अब तुर्की को अड्डा बना रहे हैं. तुर्की से एक हैरान कर देने वाली खबर आई है, जहां तीन पाकिस्तानियों ने मिलकर नौकरी के नाम पर एक इंडियन को तुर्की बुलाया और उसे किडनैप कर लिया. इसके बाद भारतीय शख्स के परिवार से 2 लाख की फिरौती की डिमांड कर दी. मामला सामने आने के बाद तीनों पाकिस्तानियों को गिरफ्तार कर लिया गया.


पाकिस्तान की महिला यूट्यूबर सना अमजद ने अब पाकिस्तानियों की इस घिनौनी हरकत को लेकर पाकिस्तान के लोगों से बात की है. सना ने बताया कि यूएई तो पहले ही पाकिस्तानियों को वीजा देना बंद कर चुका है. यूएई का कहना है कि पाकिस्तान से लोग यूएई आते हैं और दो-तीन महीने नौकरी करने के बाद गायब हो जाते हैं. ये लोग यूएई में भीख मांगना शुरू कर देते हैं. यूएई ने कहा कि पाकिस्तानी भिखारियों से हमारी जेल भर गई है, इनकी हरकतों से हम ऊब चुके हैं, जिसकी वजह से पाकिस्तानियों को वीजा नहीं दिया जा रहा.


यूएई से लोन लेकर भाग आते हैं पाकिस्तानी
पाकिस्तानियों की इस हरकत पर बात करते हुए एक पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि ये यूएई में पाकिस्तान के लोग तीन महीने नौकरी करते हैं. सैलरी स्लिप पाने के बाद वहां से लोन लेते हैं और पाकिस्तान भाग आते हैं. यूएई में इसका पूरा गैंग चल रहा है. इनकी हरकतों से पूरी दुनिया ऊब चुकी है. पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि इन्हीं हरकतों की वजह से दुनियाभर में पाकिस्तान की बदनामी हो रही है.  



यूएई में इंडियन नहीं करते झगड़ा
पाकिस्तान के एक अन्य शख्स ने कहा कि उनके देश में चंद लोग ऐसे हैं जो पूरी कौम को बदनाम कर रहे हैं. शख्स ने कहा कि ये लोग सिर्फ यूएई और तुर्की ही नहीं, बल्कि यूके में भी पाकिस्तान की तौहीनी करा रहे हैं. शख्स ने कहा कि अरब इंडियन छाए हुए हैं, क्योंकि उनके पास स्किल है, वे पढ़े-लिखे लोग हैं. इंडियन लोग किसी के साथ झगड़ा नहीं करते हैं, जिसकी वजह से उनको पूरी दुनिया में पसंद किया जा रहा है. पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि ऐसे पाकिस्तानियों की वजह से जो सच में यूएई के साथ व्यापार करना चाहते हैं, उनको परेशानी हो रही है.


यह भी पढ़ेंः China-Taiwan Relations: चीन अब कर लेगा ताइवान पर कब्जा? चारों तरफ भेज दी सेना, मिलिट्री ड्रिल से पड़ोसी देशों में टेंशन