PM Modi US Visit: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अमेरिका के दौरे पर हैं. वो वहां राजकीय दौरे पर राष्ट्रपति जो बाइडेन (Jo Biden) के निमंत्रण पर पहुंचे है. सारी दुनिया के नजरें पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे पर टिकी हुई हैं. इसी बीच पाकिस्तान से एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रहा है कि इंडिया अमेरिका का गुलाम है हम नहीं हैं.


इस वक्त जहां सारी दुनिया भारत का लोहा माना रही है कि कैसे भारत ने वैश्विक स्तर पर अपने आप को ऊंचा किया है. वहीं पाकिस्तान के लोगों में भारत के लिए नफरत पैदा हो रही, जिसका नतीजा ये है कि उन्हें भारत और अमेरिका के दोस्ती एक गुलामी लग रही है.


भारत-पाक के रिश्तों पर कही बात
पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी के यूट्यूब चैनल रियल इंटरटेनमेंट चैनल के ओरिजनल वीडियो को नेशन ब्रो नाम के इंडियन यूट्यूबर ने अपने चैनल पर दिखाया है. इस वीडियो में शोएब चौधरी पाकिस्तानी अवाम से भारत के पाकिस्तान के साथ रिश्तों पर बात करते नजर आ रहे हैं, जहां पर उन्होंने एक शख्स से भारत के पाकिस्तान के साथ रिश्तों पर आधारित एक सवाल किया.



इस पर पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि हम किसी से डरते नहीं है. हमे झुकना नहीं आता है. इसी बारे में बातों-बातों में शख्स कहता है कि पीएम मोदी अमेरिका जाता है तो झुक कर बात करता है और भारत अमेरिका का गुलाम है हम नहीं.


पाकिस्तानी रक्षा मंत्री का डर
वहीं अगर बात करें कि पीएम मोदी के अमेरिकी दौरे को सारी दुनिया बेहद महत्वपूर्ण मान रही है. इसकी सबसे मुख्य वजह है मोदी की पॉलिसी, जिसकी वजह से मोदी शासन में भारत की दोस्ती अमेरिका के साथ गहरी हो गई है. इसी दोस्ती को देखते हुए पाकिस्तान भी कहीं-न-कहीं घबराया हुआ दिख रहा है. इससे पहले ही पाकिस्तान के रक्षा मंत्री आसिफ ख्वाजा ने कहा था कि वो अमेरिका और भारत के दोस्ती से डरे हुए नहीं है, बशर्ते इसे पाकिस्तान को कोई नुकसान न पहुंचे.


ये भी पढ़ें:Watch: पीएम मोदी के अमेरिका दौरे से घबराया पाकिस्तान, अवाम ने कहा- हम भारत का मुकाबला...