Pakistani Vada Pav Girl: सोशल मीडिया का जमाना है, हर कोई फेमस होने के लिए कुछ न कुछ अजीबों-गरीब हरकतें करता दिख जाता है. हालांकि, इनमें से कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपनी काबिलियत की वजहों से सुर्खियों में रहते हैं. भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में एक हिंदू परिवार कराची में फूड कार्ट लगाकर सुर्खियों में छाया है.


दरअसल, ये वीडियो बनाया है एक पाकिस्तानी ब्लॉगर करामत खान ने, जिसने इस वीडियो के माध्यम से हिंदू परिवार की ओर से लगाए जाने वाले फूड कार्ट के बारे में बताया है. यहां बिकने वाला वड़ा पाव इतना फेमस है कि हर कोई इसका दीवाना हो गया है. 


कविता चलाती हैं फूड कार्ट


पाकिस्तानी ब्लॉगर के अनुसार, फूड कार्ट को कविता चलाती हैं, जिन्हें ''कविता दीदी का इंडियन खाना" नाम दिया गया है, कविता के साथ उसका परिवार इस फूड कार्ट को चलाने में हेल्प करता है. ये फूड कार्ट कराची में कैंटोनमेंट रेलवे स्टेशन के पास स्थित है. कविता अपने फूड कार्ट पर शाकाहारी और मांसाहारी दोनों तरह के फूड बेचती हैं. 






पाकिस्तानी ब्लॉगर ने बनाया वीडियो


हालांकि, उनके फूड कार्ट पर जो लोग सबसे ज्यादा पकवान खाने के लिए आते हैं, उनमें पाव भाजी, वड़ा पाव और दाल समोसा शामिल हैं. पाकिस्तानी ब्लॉगर जब कविता के खाने के बारे में लोगों से पूछते हैं तो वह भी इसकी तारीफ करते नहीं थकते. कई लोग तो उनके वड़ा पाव को स्वादिष्ट बताते हैं. 


कराची में भी पसंद कर रहे वड़ा पाव


ब्लॉगर करामत कहते हैं कि वैसे तो वड़ा पाव मुंबई में फेमस है, लेकिन अब कराची के लोग भी इसे पसंद कर रहे हैं. जिसने भी पहली बार इसका स्वाद चखा है. वह भी इसका मुरीद हो गया है. करामत के अनुसार, कविता को लोग कविता दीदी कहते हैं. बता दें कि करामत के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है. 


यह भी पढ़ें- बीमार हाथी के लिए फरिश्ता बनकर पहुंची अनंत अंबानी की 'वनतारा' टीम, 3500 किमी दूर त्रिपुरा में जाकर किया इलाज; देखें VIDEO