Pakistan Journalist Kidnapped: आर्थिक कंगाली से जूझ रहे पाकिस्तान में आतंकी गतिविधियां बढ़ती जा रहीं हैं. इसके साथ ही अपहरण के मामले में भी बढ़ोतरी हुई है. ताजा मामले में पाकिस्तान के एक पत्रकार को किडनैप करने की खबर सामने आई है. रिपोर्ट के अनुसार, कराची से डेली जंग के वरिष्ठ रिपोर्टर सैयद मुहम्मद अस्करी का अपहरण हुआ है. जिसके बाद पाकिस्तान की मीडिया जगत में हड़कंप मच गया है. 


जिओ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार की रात सैयद मुहम्मद अस्करी एक पार्टी से लौट रहे थे, तभी उनकी कार को कराची के कोरंगी रोड पर कुछ नकाबपोश युवकों ने हाथ देकर रोका. इनमें कुछ अपहरणकर्ता वर्दीधारी थे तो कुछ सादे कपड़े में थे. जिसके बाद पत्रकार ने अपना परिचय दिया, लेकिन अपहरण करने वालों ने एक न सुनी. नकाबपोश लोगों ने पहले सैयद मुहम्मद अस्करी के साथ गाली गलौज किया, जिनके बाद उनकी पिटाई कर डाली और उन्हें अगवा कर ले गए. 


चश्मदीद ने क्या कुछ देखा 


पत्रकार के साथ हुई घटना के एक चश्मदीद ने दावा किया कि शनिवार (8 मई) की रात कोरंगी रोड पर कय्यूमाबाद केपीटी इंटरचेंज के पास एक पुलिस मोबाइल और एक सफेद वाहन ने अस्करी की कार को रोका, जब दोनों एक शादी से लौट रहे थे.


पुलिस ने की लापरवाही 


जब अगवा किये गए पत्रकार के एक मित्र ने घटना के बारे में पुलिस को बताया तो पुलिसकर्मी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया. आखिरकार पुलिस ने संबंधित पुलिस स्टेशन से संपर्क करने की बात कह इसे टाल दिया. द न्यूज इंटरनेशनल के मुताबिक, रविवार तड़के तक किडनैप हुए पत्रकार के बारे में पता नहीं चल पाया है. 


पुलिस ने दी सफाई 
जमान टाउन पुलिस स्टेशन के एसएचओ राव रफ़ीक को भी घटना के बारे में सूचित किया गया, लेकिन उन्होंने किसी भी जानकारी से इनकार किया. हालांकि, कोरंगी के एसएसपी तारिक नवाज ने कहा कि घटना को लेकर जांच की जा रही है. जल्द ही हमें इस विमामले में सफलता हाथ लगेगी.


ये भी पढ़ें: Watch: 'महिला चिल्लाती रही... मैं गर्भवती हूं! पुलिस वाले ने एक न सुनी, देखिए कैसे जमीन पर पटक दिया