Viral Video: सोशल मीडिया पर अमेरिका के फ्लोरिडा पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिसकर्मी एक महिला को जबरदस्ती जमीन पर पटकते दिख रहे हैं. वीडियो में महिला चीखते हुए खुद को गर्ववती बताती है. हालांकि पुलिस वाले अश्वेत महिला के साथ क्रूर व्यवहार जारी रखते हैं. जो अब सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है. 


वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लोरिडा पुलिस का एक पुलिसकर्मी कार में बैठी अश्वेत महिला के साथ जोरदार बहस करता है. पुलिसकर्मी महिला से ड्राइविंग लाइसेंस दिखाने की बात करता है, जिसपर महिला तरह तरह की दलीलें देती है. महिला को कहते सुना जा सकता है कि उसने कार पार्क रखी थी, साथ ही वह ड्राइव नहीं कर रही थी. ऐसे में पुलिसकर्मी ड्राविंग लाइसेंस देखने की जिद पर अड़ा हुआ दिखता है. 


महिला को जमीन पर पटक देता है पुलिसकर्मी 


वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी की पहचान मैथ्यू मैकनिचोल के रूप में हुई है. जो नेरिलिया नामक महिला को कार से बाहर निकलने का आदेश देता है. इसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस होती है. जिसके बाद पुलिस कर्मी महिला का हाथ पकड़कर उसे जमीन पर धकेल देता है. जैसे ही वह उसे ज़मीन पर पटकता है, वह चिल्लाती है कि मैं गर्भवती हूं'. 


वायरल वीडियो मई की 


रिपोर्ट के अनुसार, वायरल वीडियो मई की है, जब बोका रैटन में किसी ने पुलिस को घटनास्थल पर बुलाया था. वीडियो में दो कपल, हैरी हार्डी और नेरिलिया लॉरेंट को पुलिस कर्मी के साथ तीखी बहस में उलझते हुए देखा जा सकता है. फुटेज में अधिकारी मैथ्यू मैकनिचोल को जोड़े के पास आते हुए देखा जा सकता है.



डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रमुख मिशेल मिउशियो ने कहा है कि पुलिसकर्मी द्वारा महिला के साथ किये बर्ताव की जांच की जा रही है. दोषी पाए जाने पर पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 


ये भी पढ़ें: India-Sri Lanka Relation: 'भारत जैसी मदद किसी ने नहीं की', श्रीलंका ने खराब आर्थिक स्थिति से उबरने के लिए इंडिया का किया धन्यवाद