Pakistan Viral News: पहले पाकिस्तान के केयरटेकर प्रधानमंत्री अनवर उल हक काकर ने भारत को गीदड़ भभकी. उन्होंने भारतीय सुप्रीम कोर्ट के अनुच्छेद 370 के फैसले पर कहा कि पाकिस्तान कश्मीर के लिए भारत से 300 युद्ध लड़ने को तैयार है. अब पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (यूएनएससी) में भारत को परमाणु युद्ध (Nuclear War) की धमकी दी है. 


यूएनएससी में पाकिस्तान के दूत ने कहा कि जरूरत पड़ने पर हम न्यूक्लियर वॉर कर सकते हैं.  हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान ने भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दी है. पाकिस्तान के इस बयान पर पाकिस्तानी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रियल एंटरटेनमेंट नामक यूट्यूब चैनल से पोस्ट की गई वीडियो में एक पाकिस्तानी शख्स कहता दिख रहा है कि मुसलमानों को एक साथ आने का वक्त आ गया है. काफिरों के खिलाफ जिहाद करने की जरूरत है. 


हम अटॉमिक एनर्जी हैं 


आगे पाकिस्तानी शख्स कहता है कि पाकिस्तान अटॉमिक एनर्जी बना क्यों है, हमें दुनिया को बताना तो चाहिए कि हम अटॉमिक एनर्जी पॉवर हैं. आगे शख्स कहता है कि भले ही दुनिया को पता है कि पाकिस्तान के पास न्यूक्लियर पॉवर है लेकिन भारत को इसका एहसास कराने की जरूरत है. भारत के साथ संबंध को लेकर पाकिस्तानी शख्स कहता है कि इंडिया में बहुत सारे हमारे पाकिस्तानी भाई रहते हैं. ऐसे में अगर वहां मुस्लिमों के साथ अच्छा व्यवहार होता है तो हम भी भारत के साथ अच्छा संबंध रखेंगे लेकिन ऐसा नहीं होता तो हम आवाज उठाएंगे .



लोगों को खुश करने के लिए है यह बयान 


वीडियो में एक अन्य पाकिस्तानी शख्स कहता दिख रहा है कि पाकिस्तान के केयरटेकर प्रधानमंत्री खुद रिमोट कंट्रोल पर चलते हैं. उन्हें खुद नहीं पता कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं? देश में चुनाव है ऐसे में वह भारत और कश्मीर को लेकर बयान दे रहे हैं. वहीं, एक पाकिस्तानी शख्स कहता है कि यह तो बीस साल से हो रहा है. जो भी नया पीएम आता है वह परमाणु युद्ध (Nuclear War) के नाम पर भारत को धमकी देता है. ये सिर्फ बयान है. लोगों को खुश करने के लिए ऐसे बयान आते हैं. 


ये भी पढ़ें: 'दुश्मनों ने उकसाया तो दाग देंगे परमाणु बम', उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन ने फिर दी धमकी