Viral Video: आर्थिक कंगाली के दौर से गुजर रहे पाकिस्तान में लोग दाने-दाने के मोहताज हैं. ऐसे में एक पाकिस्तानी शख्स ने अपनी बेटी को उसके शादी के दिन सोने की ईंटों से तोल दिया. जिसके बाद दुबई में हुई इस शादी को देख पाकिस्तानी लोग भड़क उठे. रिपोर्ट के अनुसार, सोने के ईट का वजन 70 किलोग्राम था, जिससे पाकिस्तानी शख्स ने अपनी बेटी को तोला है. 


इस शादी की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें देखा जा सकता है कि दुल्हन को उसके शरीर के वजन के बराबर सोने की ईंटों से तोला जा रहा है. यह पाकिस्तानी रईस कथित तौर पर दुबई में रहता है. हालांकि, अभी तक इस शख्स की पहचान उजागर नहीं हो पाई है. रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो करीब 5 महीने पुराना है, लेकिन अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 


पाकिस्तानी रईस की हो रही आलोचना 


वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़के हुए हैं. लोग इस पाकिस्तानी बिजनेसमैन की जमकर आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने ट्विटर पर यह वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि पाकिस्तान में मौजूदा आर्थिक संकट, तुर्किये तथा सीरिया में विनाशकारी भूकंप की स्थिति को देखते हुए यह धनराशि दिखावे के बजाय किसी की मदद के लिए दान की जानी चाहिए थी. 






 वहीं एक यूजर ने लिखा है कि पाकिस्तान में खाने के लिए खाना नहीं है, लोग भूख से मर रहे हैं. पाकिस्तान को कोई कर्ज नहीं दे रहा है और आप दिखावा कर रहे हैं. गौरतलब है कि हाल के दिनों में फ्री के राशन के लिए कई बार पाकिस्तान में भदगड़ की स्थिति देखने को मिली, आज भी लोग वहां बुनियादी जरूरतों के लिए तरस रहे हैं.  


ये भी पढ़ें: Pakistani Hindu Student: 'हमारे देश के नेता हरामखोर...', पाकिस्तानी सियासतदानों पर जमकर बिफरा स्टूडेंट, देखें वीडियो