Pakistan On Ram Mandir: अयोध्या में राम का उद्घाटन 22 जनवरी 2024 को होने जा रहा है. इसको लेकर न सिर्फ भारत में काफी चर्चा हो रही है, बल्कि पूरी दुनिया में ये एक चर्चा का विषय बन चुका है. हालांकि, राम मंदिर के मुद्दे पर भारत के पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में रहने वालों के जेहन में जहर खुला हुआ है. उन्हें ये बात हजम ही नहीं हो रही है कि भारत के अयोध्या में काफी संघर्ष के बाद राम मंदिर का सपना साकार होने जा रहा है. इसी मुद्दे पर पाकिस्तानी यूट्यूबर नाइला ने अवाम के बीच जाकर लोगों से राम मंदिर को लेकर प्रतिक्रिया ली.


पाकिस्तानी यूट्यूबर ने पूछा की अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है. इस पर आप लोग क्या सोचते हैं? इस पर पाकिस्तानी अवाम ने कहा कि हमें इस बात का बहुत दुख है कि बाबरी मस्जिद को गिरा के मंदिर को बनाया गया है. हम चाहते हैं कि दुनिया में मौजूद सारे मुस्लिम देशों को इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए. हालांकि, एक और पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि हमें तो ऐसे मुस्लिम देशों पर लानत भी है, जो राम मंदिर का समर्थन कर रहे हैं.


मुस्लिम देश के प्रमुख की बात पर भड़के
पाकिस्तान के लोगों को जब पता चला कि राम मंदिर के उद्घाटन के मौके पर कई मुस्लिम देश के प्रमुख भी शिरकत करने वाले हैं तो वो और ज्यादा भड़क गए. उन्होंने कहा कि ये इस्लाम धर्म के लिए शर्म की बात है कि मुस्लिम देश के मुखिया मंदिर के उद्घाटन पर जा रहे हैं. पाकिस्तानी अवाम ने कहा कि हमें राम मंदिर बनने की वजह से काफी दुख हो रहा है. इसके अलावा अवाम ने कहा कि अगर आज के तारीख में हमारा नेता इमरान खान रहते तो कभी भी राम मंदिर नहीं बनता.



ये भी पढ़ें:दक्षिण कोरिया के विपक्षी नेता ली जे म्युंग पर अटैक, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गर्दन पर चाकू से किया वार