Pakistan Crime News: बर्गर...खाने में तो बड़ा टेस्टी लगता है पर कब यह फास्ट फूड जान की आफत बन जाए, पता नहीं! हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में बर्गर को लेकर एक विवाद हुआ. जरा सी बात पर पनपे इस विवाद में किशोर की हत्या तक कर दी गई. सिर्फ इसलिए क्योंकि लड़के ने दूसरे की गर्लफ्रेंड के लिए मंगाए गए बर्गर को खा लिया था. वह भी पूरा नहीं, आधा. उसका कसूर यह भी था कि उसने बर्गर खाने से पहले उसके लिए अनुमति नहीं ली थी. 


यह पूरा मामला पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का है. समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, वहां के कराची शहर में सेवानिवृत्त वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के बेटे ने सेशन जज के 17 साल पुत्र की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने उसकी (पुलिस अधिकारी के बेटे की) प्रेमिका के लिए मंगाए बर्गर का आधा हिस्सा खा लिया था.


कराची के पॉश इलाके की है वारदात


पुलिस की ओर से बुधवार (24 अप्रैल, 2024) को इस बारे में बताया गया कि यह घटना कराची के पॉश इलाके 'डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी (डीएचए)' में आठ फरवरी को हुई थी. मामले की जांच पूरी हो गई है. सेवानिवृत्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) नजीर अहमद मीर बहार के बेटे डेनियल मीर बहार ने कराची जिला दक्षिण सत्र न्यायाधीश जावेद केरियो के बेटे अली केरियो को घर बुलाया था. वहां डेनियल मीर बहार की प्रेमिका शाजिया भी आई थी.


गार्ड की राइफल ले कर दी थी फायरिंग


पुलिस के मुताबिक, डेनियल ने खुद के और शाजिया के लिए दो बर्गर मंगाए थे. इसमें से अली ने एक बर्गर का आधा हिस्सा कथित तौर पर खा लिया था, जिससे डेनियल बुरी तरह झल्ला गया और उसने सुरक्षा गार्ड की राइफल ले ली और अली पर गोलियां चला दी थीं. बाद में अली ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. मामले की जांच कर रहे अधिकारी के अनुसार, "डेनियल का अली के साथ इस बात पर झगड़ा हो गया कि उसने शााजिया के लिए मंगाया गया बर्गर बिना पूछे क्यों खाया? हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मुकदमा पेडिंग होने तक वह जेल में है.'' 


यह भी पढ़ें: भारत में कभी 85% तक लगता था विरासत से जुड़ा टैक्स, राजीव गांधी सरकार ने इसे क्यों कर दिया खत्म? इनसाइड स्टोरी