Pakistan PM Kakar Viral Video On Marriage: पाकिस्तान के अंतरिम प्रधानमंत्री अनवर-उल-हक काकर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में काकर लोगों को शादी के संबंध को लेकर अजीबो-गरीब सलाह देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने पारिवारिक और सामाजिक जीवन से जुड़ी स्थितियों से निपटने के लिए कुछ हल्के-फुल्के सुझाव दिए. उन्होंने कहा कि किसी को 82 साल की उम्र में भी उस महिला से शादी करनी चाहिए जो उन्हें पसंद हो.


नए साल के मौके पर पाकिस्तानी अवाम के नॉर्मल लाइफ से जुड़े सवालों का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पीएम ने जवाब दिया. एक यूजर्स ने पीएम काकर से पूछा कि क्या 52 वर्षीय व्यक्ति को अपनी पसंद की महिला से शादी करनी चाहिए. इस पर कक्कड़ ने जवाब दिया, "बेशक, भले ही आप 82 साल के हों इस पर विचार करें."






पाकिस्तानी पीएम ने पागल सास पर दिया जवाब
पाकिस्तानी पीएम काकर से शादी के अलावा और भी कई सवाल पूछे गए, जिसका उन्होंने बिना हिचकिचाहट के जवाब भी दिया. एक यूजर्स ने पूछा कि अगर उनकी सास पागल हो तो उन्हें क्या करना चाहिए? इस पर प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्हें क्राइसिस मैनेजमेंट का कोर्स करना चाहिए. एक यूजर्स ने पूछा कि अगर किसी को बिना पैसे के प्रभावित करना पड़े तो उसके लिए क्या करना पड़ेगा? इस पर काकर ने अपने लाइफ का उदाहरण देते हुए कहा कि उन्होंने अपने जीवन में कभी किसी को प्रभावित करने की कोशिश नहीं की लेकिन वह हमेशा कई अन्य लोगों से प्रभावित हुए हैं.


पीएम ने लव और जॉब पर दिया जवाब
पीएम काकर से लोगों ने ऐसे तरीके से सवाल पूछे जैसे वो कोई लव गुरु हों. एक यूजर्स ने पूछा कि अच्छी नौकरी पाने के लिए क्या करना चाहिए और प्यार पाने का सबसे अच्छा तरीका क्या है? इस पर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि आपको प्यार संयोग से मिलता है और नौकरी आपकी क्षमता के अनुसार मिलती है.


ये भी पढ़ें:पाकिस्तानी मौलवी की बातें सुनकर सिर पकड़ लेंगे आप! कहा-'मेरे गुरु की दूरबीन देख सकती है पूरी दुनिया', वीडियो वायरल