Murder In London : लंदन में बस स्टॉप पर खड़ी 66 वर्षीय भारतीय मूल की महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस घटना में एक 22 साल के युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को उसे कोर्ट में भी पेश किया गया, जहां से उसे हिरासत में भेजा गया है. कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई अगस्त में होगी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 9 मई को राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा में मेडिकल सचिव के रूप में काम करने वाली अनीता मुखी लंदन के एजवेयर इलाके में ब‌र्न्ट ओक ब्राडवे स्टॉप पर बस का इंतजार कर रही थीं. सुबह तकरीबन 12 बजे जलाल देबेला नाम के युवक ने चाकू लेकर उन पर हमला कर दिया और उनके सीने व गले में कई वार किए.


मौके पर थी डॉक्टर की टीम, नहीं बचा पाए
मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने कहा कि बर्न्ट ओक ब्रॉडवे में चाकूबाजी की घटना की जानकारी देने के लिए 9 मई को करीब 11:50 बजे पुलिस को बुलाया गया था. पुलिस ने कहा कि लंदन एम्बुलेंस सेवा और एयर एम्बुलेंस सभी घटनास्थल पर मौजूद थे, लेकिन 66 वर्षीय महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मामले में पुलिस ने हत्या में देबेला को उत्तरी लंदन के कोलिन्डाले से गिरफ्तार कर लिया. कोर्ट में बताया गया कि उत्तर-पश्चिम लंदन में बस स्टॉप पर इंतजार कर रही 66 वर्षीय भारतीय मूल की महिला की हत्या में 22 वर्षीय युवक को पकड़ा है. कोर्ट ने सुनवाई के दौरान उसे हिरासत में भेज दिया. अब अगस्त में मामले की अगली सुनवाई होगी.


परिवार ने कहा कि 66 साल की अनीता एनएचएस में चिकित्सा सचिव के रूप में पार्ट टाइम काम कर रही थीं. रिपोर्ट के मुताबिक, परिवार दिनदहाड़े हुई इस घटना से सदमे में हैं. घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोग चीखने-चिल्लाने लगे. उन्होंने संदिग्ध युवक को रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने हमला कर दिया. इस घटना के बाद से पूरा समुदाय सदमे हैं.