Captain Holly Petitt and First Officer Keely Petitt : अमेरिका के साउथ-वेस्ट (दक्षिण-पश्चिम) एयरलाइन की एक ही फ्लाइट को उड़ाने वाली मां-बेटी की जोड़ी की साझा की हुई वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फ्लाइट में जहां लोगों ने दोनों मां-बेटी का उत्साहवर्धन किया. वहीं साउथ-बेस्ट एयरलाइन द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई वीडियो अब वायरल हो रही है.


फ्लाइट में जब पायलेट ने अपनी सहयोगी पायलेट का परिचय यात्रियों से बेटी के रूप में कराया तो सभी ने तालियां बजाकर स्वागत किया. इस दौरान दोनों मां-बेटी ने सालों पुरानी तस्वीर साझा की. इस दिल छू लेने वाले पल को लोगों ने अपने कैमरे में कैद करके साझा किया है. लोग वीडियो को लाइक करके कमेंट कर रहे हैं. दोनों मां-बेटी ने इस पल को सपना साकार होना बताया है.


कैप्टन होली पेटिट और फर्स्ट ऑफिसर कीली पेटिट साउथ-वेस्ट एयरलाइंस में मां-बेटी की ऐसी पायलेट जोड़ी है. जिसने बृहस्पतिवार को एक साथ लोगों को हवाई यात्रा कराई. हॉली और कीली ने 23 जुलाई को डेनवर से सेंट लुइस के लिए संख्या 3658 फ्लाइट में एक साथ उड़ान भरी थी.


उड़ान भरने से पहले कैप्टन होली ने अपनी बेटी को यात्रियों से मिलवाया तो लोगों ने इसे कैमरे में कैद कर लिया. इस क्षण का गुड मॉर्निंग अमेरिका वीडियो के माध्यम से प्रसारित भी किया गया है.


अपनी यादें लेकर पहुंचे थी मां-बेटी


वीडियो में दोनों मां-बेटी एक पुरानी तस्वीर को साझा कर रही हैं. इस दौरान कैप्टन होली ने कहा कि यह एक सपने के सच होने की तरह है. उन्हें फ्लाइट उड़ाना काफी पसंद आता है. अब इस कैरियर में उनकी बेट भी जुड़ गई है.


फ्लाइट अटेंडेट के रूप में होली ने की थी शुरुआत


कैप्टन होली अपनी पढ़ाई पूरी करके एक फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में अपना कैरियर शुरू किया था. इसके बाद वह उस समय पायलेट बनीं. जब उनके बेटी केली महज दो साल की थी. होली पिछले 18 सालों से अपनी सेवाएं दे रही हैं.


केली ने 14 साल उम्र में तय किया अपना कैरियर


केली ने अपनी 14 साल की उम्र में पायलेट बनने का ख्वाब देखा था. उन्होंने अपनी मां की तरह बनना था. पायलेट का लाइसेंस हासिल करने के बाद उन्होंने 2017 में साउथ वेस्ट एयरलाइंस में इंटर्नशिप की थी. इसके बाद वह उंचाइयों को छूती चली गईं.


2.79 लाख से ज्यादा देखी जा चुकी है वीडियो


इंटरनेट पर मां-बेटी की जोड़ी की वायरल हुई वीडियो को अब तक 2.79 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. जबकि 24 हजार से अधिक लोगों ने लाइक्स किये हैं. मां-बेटी की जोड़ी को लोग खूब सारा प्यार दे रहे हैं.


यह भी पढ़ें-


अमेरिका आया, युद्ध के नगाड़े बजे और चीन-ताइवान आमने-सामने, लेकिन ज्यादा गलतफहमी में कौन?


PLA War Drill: पेलोसी के निकलते ही चीनी सेना ने शुरू की लाइव फायरिंग, ताइवान के ऊपर से गुजरेंगीं खतरनाक मिसाइल