Sexual Misconduct in Train: लंदन में एक ट्रेन में एक महिला के साथ शारीरिक उत्पीड़न का मामला सामने आया है. इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर सैंकड़ो पोस्ट लिखे जा रहे हैं. लोग आरोपी को कड़ी से कड़ी सज़ा देने की मांग कर रहे हैं. मेट्रो के मुताबिक , शाम करीब साढ़े छह बजे पश्चिमी लंदन के लैडब्रोक ग्रोव इलाके में ओवरहेड इलेक्ट्रिक केबल खराब होने की वजह से सैकड़ों यात्री कई घंटों तक ट्रेनों में फंसे रहे. इनमें से कई लोग ट्रेन से निकल कर पटरियों पर जा बैठे. इस दौरान एक व्यक्ति ने कथित तौर पर एक महिला को गलत तरीके से छुआ, जिसके बाद हंगामा मच गया. कुछ देर बाद पुलिस बुलाई गई.


महिला के साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर एक यात्री ने कहा, "ट्रेन की लाइट बंद होने की वजह कुछ ऐसी घटना हुई जो हमें परेशान करती है. मुझे नहीं पता कि वह महिला कौन थी, लेकिन जब वह चिल्लाने लगी तब उसने सबका ध्यान खींचा. वह कह रही थी, 'हे भगवान, तुम मुझे क्यों छू रहे हो.' इसे सुनने के बाद ही महिला के बचाव में आता है और कथित छेड़छाड़ को लेकर उस व्यक्ति से हाथापाई करने लगता है." 






पुलिस ने क्या कहा


ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस ने इस घटना को लेकर कहा कि उन्होंने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. हालांकि उसे अगली पूछताछ तक रिहा कर दिया गया. ब्रिटिश ट्रांसपोर्ट पुलिस के प्रवक्ता ने कहा, 7 दिसंबर को पैडिंगटन स्टेशन पर हुई घटना को लेकर अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है. बताया गया है कि महिला के साथ छेड़छाड़ रात करीब 8.30 बजे हुआ. 


ये भी पढ़ें:


Israel Hamas War: 'खुद्ध खत्म करने के लिए हम पर प्रेशर नहीं डाल सकते', बोले इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू