Kanye West: अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट ने किम कार्दशियन से अपने तलाक के दो महीने बाद फिर से शादी कर ली है. कान्ये वेस्ट ने अपने फैशन ब्रांड यीज़ी के साथ काम करने वाली डिजाइनर बियांका सेंसरी से शादी की है. 


द डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार 45 वर्षीय अमेरिकी रैपर ने बियांका सेंसरी के नाम की अंगूठी पहनी हुई है. इससे पहले कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी ख़बरें आई थीं कि अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट बियांका सेंसरी को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ स्पॉट किया गया था. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पा रही थी कि वेस्ट किस युवती को डेट कर रहे हैं. इस वजह से लगातार बियांका सेंसरी को मिस्ट्री वुमन कहा जाता था. 


गौरतलब है कि अपनी शादी के सात साल बाद आखिरकार इस कपल ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था. कार्दशियन ने अपनी तलाक अर्जी में अपने 4 बच्चों की जॉइंट कस्टडी की डिमांड भी की थी. खबरों की मानें तो कान्ये वेस्ट एक मानसिक बीमारी बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे, जिसके कारण किम के साथ उनकी रिलेशनशिप मुश्किल दौर से गुजर रही थी .


बता दें कि इस कपल के 4 बच्चे हैं जिनमें 7 साल की नॉर्थ, 5 साल का बेटा सैंट, 3 साल की बेटी शिकागो और 21 महीने का बेटा साम शामिल है. किम कार्दशियन बेहतरीन टीवी स्टार, अमेरिकन मॉडल, बिजनेस वुमन और सोशलाइट महिला हैं. किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी.


कान्ये से पहले किम दो बार और शादी कर चुकी हैं. किम कार्दशियन हमेशा से ही अपनी बातों के चलते विवादों में घिरी रहती हैं. किम कार्दशियन सबसे अधिक भुगतान किए जाने वाली रियलिटी टीवी स्टार हैं. 


ये भी पढ़ें: China: हर रोज चीन से करीब ढाई लाख लोग गए विदेश? आखिर क्या है वजह