Pakistanis Muslims: भारत और पाकिस्तान के मुसलमानों को लेकर अक्सर चर्चा होती है कि यहां के मुसलमान अरब से नहीं आए न ही ये तुर्क से आए हैं. कई बार टीवी डिबेट में डीएनए टेस्ट की बात भी सामने आती है. अब पाकिस्तान के मुसलमान भी अपने को हिंदुओं की औलाद कहना शुरू कर दिए हैं. ऐसे ही पाकिस्तानियों का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है.


कनैरिया रिसर्च नाम के यूट्यूब चैनल ने ऐसे बयानों का एक पूरा वीडियो तैयार किया है, जिसमें यह बताने का प्रयास किया गया है कि अब पाकिस्तान के मुसलमान भी अपने पूर्वजों को हिंदू बताने लगे हैं. पाकिस्तान से निर्वासित दिवंगत तारेक फतेह को इस वीडियो में कहते सुना जा सकता है कि भारत और पाकिस्तान के मुसलमान तो इस्लाम को मानते ही नहीं. ये लोग अजीब किस्म के मुसलमान हैं, ये न भारत की संस्कृत को मानते हैं न ये फारस की संस्कृति को मानते हैं. आखिर भारत और पाकिस्तान के मुसलमानों को पूर्वज तो हिंदू ही थे न.


भारत के मुसलमानों का मंगोलिया से रिश्ता
पाकिस्तानी पत्रकार के साथ बातचीत में भारतीय मोटिवेशनल स्पीकर हर्षवर्धन जैन पाकिस्तान और भारत के मुसलमानों की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिस धर्म में लोग सलाम करते हैं, यानी सलामती की दुआ मांगते हैं, वही लोग दूसरे लोगों के कमर में छूरा मारने का काम करते हैं. हर्षवर्धन जैन ने कहा कि भारत में करीब 1200 मंगोलियन आए थे. बाबर भी मंगोलियों का वंशज था. इसी के बाद भारत में मुसलमान हुए. ये मुसलमान या तो डर की वजह से कनवर्ट हुए या लालच में हुए. 



कनवर्जन पर बनी हैं फिल्में-पाकिस्तानी
हर्षवर्धन ने कहा कि जिन्होंने इनको मुसलमान बनाया वो मंगोलियन तो शराब पीते थे, फिर इस्लाम में तो शराब बैन है. इसी तरह कई सवाल हर्षवर्धन खड़े करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा ऐसे कई वीडियो क्लिप दिखाए गए हैं, जिसमें पाकिस्तान के कुछ युवक यह कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने कई ऐसी फिल्में देखी हैं, जिसमें बताया गया है कि हम हिंदू से मुसलमान कैसे बन गए. पाकिस्तानी युवक ने कहा कि यहां तो गैर मुसलमानों के साथ जिहाद करने की बात की जाती है, आखिर हमारे पूर्वज तो हिंदू थे. 


यह भी पढ़ेंः भारतीय शख्स का अपहरण कर तीन पाकिस्तानियों ने मांगी लाखों की फिरौती, पाकिस्तान की जनता ने जो कहा सुनिए