Indonesia Kiss Punishment: इंडोनेशिया (Indonesia) में बुधवार (7 जून) को एक अनमैरिड कपल को कार के अंदर किस करते हुए पकड़े जाने पर सरेआम कोड़े मारे गए. सिंधो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार 23 साल वर्षीय महिला को 24 साल साल के लड़के के साथ किस करते हुए पकड़ा गया. इसके बाद स्थानीय पुलिस ने इंडोनेशिया के सुमात्रा द्वीप पर बुस्तानुल सलातिन परिसर में दोनों को 21-21 कोड़े मारे.


अनमैरिड कपल को किस करते हुए पकड़े जाने के बाद उन्हें अलग-अलग कमरे में ले जाया गया, जहां उनको कोड़े मारे गए. कोड़े पड़ने की वजह से महिला बेहोश हो गई. पुलिस पहले अनमैरिड कपल को 25 कोड़े मारने वाली थी, लेकिन फिर 21 कोड़े मार कर छोड़ दिया.


हार्बर एरिया में कार के अंदर कर रहे थे किस
इंडोनेशिया के बांदा आचे में इस्लामिक आपराधिक जांच अनुभाग के प्रमुख ने कहा कि अनमैरिड कपल को इस्लामिक आपराधिक कानून से संबंधित 2014 के क़ानून का उल्लंघन करते पकड़ा गया, जिसके बाद उन्हें सजा दी गई. अनमैरिड कपल को सुमात्रा के बांदा आचेह शहर उले ली हार्बर एरिया में कार के अंदर किस करते पकड़ा गया. 


आचे मीडिया आउटलेट बिथे ने बताया कि एक पुलिस अधिकारी ने कथित तौर पर वाहन की जांच के लिए जाने से पहले एक खड़ी कार में हलचल होते महसूस किया, जिसके बाद कार के अंदर देखने पर पता चला कि युवक और युवती किस कर रहे थे.


इंडोनेशिया मुख्य रूप से मुस्लिम देश है
पुलिस के ओर से कोड़े मारने के पहले लड़की को ल्होकंगा जेल में जबकि उसके प्रेमी को काझू जेल में रखा गया था. इंडोनेशिया दुनिया के सबसे ज्यादा मुस्लिम आबादी वाला देश है. यहां कुल आबादी में 90 फीसदी लोग मुस्लिम हैं. हालांकि कुल यहां 5 धर्मों को मान्यता प्राप्त है.


ये भी पढ़ें:खालिस्तानियों ने इंदिरा गांधी की हत्या की निकाली झांकी, आखिर क्यों जस्टिन ट्रूडो सरकार ने साध रखी है चुप्पी!