Rape in UK: ब्रिटेन में भारतीय मूल के एक छात्र को रेप के आरोप गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि छात्र ने नशे में धुत महिला के साथ घटना को अंजाम दिया. बलात्कार से पहले आरोपी का महिला को अपने कमरे में ले जाने का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो गया है. इस वीडियो को सुनवाई के दौरान अदालत में चलाया गया. 


द डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, 20 वर्षीय प्रीत विकल पर आरोप है कि वह पिछले साल जून में यूके के कार्डिफ में अपने फ्लैट में नशे में धुत महिला को ले गया. जिसके बाद उसने नशे में धुत महिला के साथ बलात्कार किया. रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी युवक और पीड़िता की मुलाकात पिछले साल एक नाइट क्लब में हुई थी. 


आरोपी ने खुद स्वीकार किया अपना जुर्म 


रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ने खुद बलात्कार की बात स्वीकार की है. जिसके बाद उसे छह साल और नौ महीने की सजा सुनाई गई. रिपोर्ट में कहा गया है कि भारतीय मूल का छात्र इंजीनियरिंग कर रहा था. पुलिस के मुताबिक, घटना के वक्त पीड़ित ने बेहद शराब पी रखी थी, ऐसे में आरोपी ने उसका फायदा उठाया.

रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों एक दूसरे को नहीं जानते थे, शराब के नशे में पीड़िता जब क्लब से बाहर निकली. तब घात लगाए आरोपी ने युवती को बहला फुसला कर अपनी बातों में फंसाया. जिसके बाद युवती को अपनी फ्लैट पर ले गया. जिसके बाद आरोपी ने महिला के साथ बलात्कार किया. 


अदालत में चलाया गया वीडियो 


वायरल वीडियो में 20 वर्षीय युवक को महिला को कार्डिफ रोड के रास्ते अपने फ्लैट में ले जाते हुए देखा जा सकता है. रिपोर्ट की अनुसार, अदालत में चलाए गए सीसीटीवी फुटेज में प्रीत को सुबह करीब 4 बजे पीड़िता को अपनी बाहों में और बाद में अपने कंधों पर ले जाते हुए दिखाया गया है. 


ये भी पढ़ें: Pakistani एक्ट्रेस ने कहा- 'China से हमारी दोस्ती हिमालय से ऊंची, समुद्र से भी गहरी है', जानें भारतीयों ने कैसे दिया जवाब