Indian Girl Marry with Pakistani: भारतीय मूल की एक सिख लड़की ने पाकिस्तान के सियालकोट जाकर मुस्लिम प्रेमी के साथ निकाह कर लिया. निकाह से पहले सिख लड़की ने इस्लाम धर्म स्वीकार कर लिया. लड़की के पिता भारतीय पंजाब के लुधियाना शहर के रहने वाले हैं और अब वह अब जर्मनी में रहने लगे हैं.


पाकिस्तान से भारत लौटी अंजू की कहानी को एक बार फिर भारत की सिख लड़की ने दोहरा दिया है. भारत के पंजाब से सियालकोट गई लड़की का नाम जसप्रीत कौर है. प्यार में दीवानी जसप्रीत कौर ने पाकिस्तान में जाकर अपना नाम जैनब रख लिया है. जसप्रीत ने पाकिस्तान के गुंजरवाला के रहने वाले अली अर्सलान से निकाह कर लिया है. निकाह की तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें साफतौर पर देखा जा सकता है कि मौलवी निकाह पढ़ रहे हैं. तस्वीर में जसप्रीत और अली अर्सलान के अलावा एक और लड़का भी बैठा दिख रहा है. 


विजा लेकर पाकिस्तान गई है जसप्रीत कौर
ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक जसप्रीत कौर की उम्र 38 साल है. जसप्रीत (जैनब) को जामिया हनाफिया सियालकोट से इस्लाम धर्म स्वीकार करने का प्रमाण पत्र भी मिला है. जैनब के पिता संगारा सिंह लुधियाना के रहने वाले हैं. 16 जनवरी को जसप्रीत को पाकिस्तान ने तीर्थयात्रा के लिए बीजा दिया था, जो 15 अप्रैल तक के लिए मान्य है. जसप्रीत कौर के पास म्यूनिख से जारी किया गया भारतीय पासपोर्ट भी है. 


प्यार में दीवानी अंजू पहुंची थी सरहद पार
कुछ महीने पहले भारत की रहने वाली अंजू नाम की लड़की पाकिस्तान के रहने वाले नसरुल्लाह के प्यार में दीवानी हो गई थी, उसने अपना घर छोड़कर पाकिस्तान पहुंच गई थी. इस दौरान अंजू के नसरुल्लाह के साथ के कई फोटो भी वायरल हुए थे, बाद में अंजू भारत वापस लौट आई. अब उससे भी बड़ा मामला सामने आया है, अब एक सिख लड़की ने सरहद पार करके अली अर्सलान से निकाह किया है.


यह भी पढ़ेंः भारतीय छात्रा जाह्नवी कंडुला की हत्या में नहीं मिले सबूत, अमेरिकी पुलिस अधिकारी पर नहीं चलेगा केस