Imran Khan Tik Tok Followers: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के चीफ इमरान खान भले ही मुसीबतों में घिरे हुए हों, लेकिन लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पीटीआई चीफ ने बीते दिन सोमवार (18 जुलाई) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक टॉक ज्वाइन किया था. अब 24 घंटे के अंदर ही उनके 1.20 मिलियन फॉलोअर्स हो चुके हैं.


इमरान खान के टिक टॉक पर आने को लेकर उनकी पार्टी की तरफ से एक ट्वीट भी किया गया था जिसमें कहा गया, “चेयरमैन इमरान खान के टिकटॉक अकाउंट के पहले 3 घंटे में 1,00,000 फॉलोअर्स और 12 मिलियन व्यूज हो गए.” खबर लिखे जाने तक इमरान खान के टिक टॉक पर 1.20 फॉलोअर्स हो चुके हैं. ये सिलसिला लगातार जारी है.


कई मामलों में फंसे हैं इमरान


पिछले साल अविश्वास मत के जरिए सत्ता से बाहर होने के बाद इमरान खान पर मुसीबतों का पहाड़ टूट गया है. 9 मई की घटना के बाद उन पर और उनकी पार्टी के नेताओं पर शिकंजा कस दिया गया. उनके समर्थकों पर सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमला करने का आरोप लगा. उस वक्त के बाद से पीटीआई के कई नेता पार्टी से अलग हो चुके हैं.






जनता को जोड़े रखने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री टिकटॉक में शामिल हुए और उन्हें जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली क्योंकि कुछ ही देर में उनके फॉलोअर्स की संख्या 860k का आंकड़ा पार कर गई. उन्होंने अपनी सार्वजनिक सभाओं और संबोधनों की क्लिप वाला एक वीडियो साझा किया है.


इसके इतर इमरान खान की मुसीबतें भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. इस्लामाबाद की एक अदालत ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और बुशरा बीबी की अवैध शादी के मामले को स्वीकार करने योग्य बताया है और दोनों को 20 जुलाई को तलब किया है. 


ये भी पढ़ें: Imran Khans Illegal Marriage Case: मुश्किलों में इमरान खान, अवैध विवाह मामले में अदालत ने उन्हें भेजा समन