How BJP Get Our Numbers? भारत में जल्द ही लोकसभा के चुनाव होने वाले हैं. आगामी चुनाव से पूर्व देश की सभी पार्टियां प्रचार-प्रसार में जुटी हुई हैं. आपको भी हाल फिलहाल में वाट्सऐप पर बीजेपी की तरफ से विकसित भारत संपर्क का मैसेज प्राप्त हुआ होगा. मौजूदा सरकार सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात आम लोगों तक पहुंचा रही है. 


देश में चुनावी माहौल के बीच आम लोगों तक पहुंचती यह संदेश काफी आम नजर आती है. हालांकि, यही संदेश पड़ोसी देश पाकिस्तान और यूएई जैसे देशों के नागरिकों तक पहुंचने लगे तो हर कोई सोचने पर मजबूर हो जाएगा.






यह बात सत्य है. पाकिस्तान और यूएई के कुछ नागरिकों को वाट्सऐप पर विकसित भारत संपर्क के मैसेज प्राप्त हुए हैं. इससे पूर्व विपक्ष की ओर से भी पीएम के इस खास संदेश पर सवाल उठाए गए थे.


वायरल हो रहे संदेश के बीच गंभीर सवाल खड़े होने लगे हैं. सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि जिन विदेशी नागरिकों को बीजेपी की ओर से यह संदेश प्राप्त हो रहे हैं. आखिरकार उन नागरिकों का नंबर कहां से बीजेपी को प्राप्त हो रहा है.


कुछ लोगों का मानना है कि यह मामला भारत सरकार की तरफ से चूक को दर्शाती है. वहीं कुछ लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या यह बीजेपी की तरफ से कोई सोची समझी रणनीति है.


जवाब सवाल के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने भी एक स्क्रीन शॉट साझा करते हुए सवाल किया है. साझा किए गए पोस्ट में यूएई में रहने वाले एक कंसल्टेंट की तस्वीर है. एंथोनी जे परमल असीम ने लिंक्डइन प्रोफाइल से इस मुद्दे पर सवाल उठाया है. 


यह भी पढ़ें- Indian Navy: 'ब्रेव एक्शन', हाइजेक शिप से इंडियन नेवी ने बचाए नागरिक तो बुल्गारिया के राष्ट्रपति ने PM मोदी को कहा थैंक्स