Florida Halloween Party: अमेरिका के फ्लोरिडा में टैम्पा में एक हैलोवीन समारोह में दो गुटों के टकराव की वजह से दो लोगों की मौत हो गई. समाचार एजेंसी एसोसिएट प्रेस ने स्थानीय अधिकारियों के हवाले से बताया कि हैलोवीन समारोह में हुई गोलीबारी की वजह से दो लोगों की मौत हुई और 18 लोग घायल हुए हैं.


एपी की रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना से जुड़े एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक और संदिग्ध की तलाश जारी है. हालांकि अधिकारियों ने अब तक पीड़ितों के नाम जारी नहीं किए हैं. लेकिन इस हादसे में मारे गए लोगों का परिवार एक अंतहीन दर्द से गुजर रहा है. 


मरने वालों में से एक एलिजा के पिता एम्मिट विल्सन ने एपी से कहा कि उनका 14 साल का बेटा इस हमले में मारा गया. गोलीबारी को लेकर विल्सन ने कहा, "यह मेरे लिए पागलपन है. मुझे उम्मीद है कि जांचकर्ता अपना काम करेंगे."


सोशल मीडिया पर पोस्ट किए वीडियो में लोगों को हैलोवीन वेशभूषा देखा जा सकता है. वे लोग सड़क पर शराब पीते और बातचीत करते हुए दिख रहे हैं, तभी लगभग गोलियों का शोर सुनाई देता है जिससे भगदड़ मच गई. भाग दौड़ के बीच कुछ मेजों को गिराकर उनके पीछे छिप गए. घटना के बाद के वीडियो में पुलिस अधिकारी जमीन पर घायल पड़े कई लोगों का इलाज करते दिख रहे हैं. हालांकि एबीपी न्यूज़ इन वीडियो की पुष्टि नहीं कर सका है.






ये भी पढ़ें:
'हम जंग को और खींचने के खिलाफ', इजरायल-हमास युद्ध के बीच क्या बदल गया ईरान का रूख