US Shooting: अमेरिका (US) में गोलीबारी (Shooting) की घटनाएं रुक नहीं रही है. इस बार फिलाडेल्फिया (Philadelphia) से फायरिंग की खबर आई है. पुलिस (Police) ने बताया है कि यहां की एक मशहूर सड़क पर कई हमलावरों ने भीड़ पर गोलियां (Street) चला दी जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 11 अन्य घायल हो गए. पुलिस निरीक्षक डी. एफ. पेस ने स्थानीय मीडिया को बताया कि दो पुरुष और एक महिला की मौत हो गई है, इस घटना पर प्रतिक्रिया देने वाले अधिकारियों ने "कई सक्रिय निशानेबाजों (Shooters s) को भीड़ में गोली मारते देखा."


सैकड़ों लोग साउथ स्ट्रीट पर एन्जॉय, कर रहे थे
पेस ने कहा, "आप कल्पना कर सकते हैं कि सैकड़ों लोग साउथ स्ट्रीट (South Street) पर एन्जॉय, कर रहे थे जैसा कि वे हर एक वीकेंड (weekend) में करते हैं, जब यह शूटिंग शुरू हुई." उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने एक शूटर पर गोली चलाई थी, हालांकि यह स्पष्ट नहीं हुआ कि वह व्यक्ति मारा गया या नहीं. वहीं स्थानीय मीडिया आउटलेट्स ने बताया कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई.


दो हथगोले बरामद
पेस ने कहा कि घटनास्थल से दो हथगोले बरामद किए गए हैं, और पुलिस को शनिवार की रात बंद किए गए आस-पास के व्यवसायों से निगरानी फुटेज की समीक्षा के लिए सुबह तक इंतजार करना होगा.


लगातार सामने आ रही हैं गोलीबारी की घटनाएं
अमेरिका (US) में गोलीबारी की घटनाएं लगातार सामने आ रही है. इससे पहले मध्य वर्जीनिया में एक पार्टी के दौरान गोलीबारी में 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.


पिछले महीने 24 मई को टेक्सास के स्कूल (Texas School Shooting) में हुई भीषण गोलीबारी की घटना सामने आई थी जिसमें 19 बच्चों और दो टीचर की मौत हो गई थी. हमलावर को पुलिस ने मार गिराया था.


यह भी पढ़ें:


US-Saudi Arabia Relations: सऊदी अरब में मानवाधिकारों की स्थिति पर जो बाइडेन ने कहा- मेरा रुख नहीं बदलने वाला