Elon Musk on YouTube: दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. अक्सर उनके ट्वीट चर्चा में रहते हैं. वे दूसरी कंपनियों को लपेटे में लेने से भी नहीं हिचकते हैं. वहीं इस बार एलन मस्क के निशाने पर YouTube आया है. एलन मस्क ने यूट्यूब को एड-स्कैम (Ad Scam) बताया है. पहले ट्वीट में एलम मस्क ने लिखा यूट्यूब नॉन स्टॉप स्कैम विज्ञापन लगता है. वहीं एक अन्य ट्वीट में मस्क ने यूट्यूब को लेकर एक मीम भी शेयर किया. बता दें कि, यूट्यूब की पैरेंट कंपनी गूगल है. 


सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले एलन मस्क ने हाल ही में अमेजन के संस्थापक जेफ बेजोस पर भी चुटकी ली थी. उन्होंने जेफ बेजोस के लिए कहा था कि बेजोस को पार्टी कम करनी चाहिए और काम पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए. जेफ के स्पेस वेंचर 'ब्लू ऑरिजिन' की टूरिस्ट फ्लाइट में होने वाली देरी पर कटाक्ष करते हुए एलन मस्क ने ऐसा कहा था. 






बता दें कि, बेजोस की पांचवीं स्पेस टूरिस्ट फ्लाइट न्यू शेफर्ड की लॉन्चिंग स्थगित कर दी गई थी. जेफ बेजोस की कंपनी की स्पेस फ्लाइट एनएस-21 इस सबऑर्बिटल स्पेस ट्रिप पर छह लोगों को ले जाने वाली थी. मस्क ने इसी को लेकर बेजोस की कार्यशैली पर टिप्पणी की थी. 


ट्विटर पर भी लगाए थे आरोप


वहीं एलन मस्क (Elon Musk) ने हाल ही में ट्विटर (Twitter) पर भी कई गंभीर आरोप लगाए थे. मस्क ने आरोप लगाया था कि ट्विटर स्पैम (Spam) और फर्जी खातों के बारे में जानकारी नहीं देकर उनके विलय समझौते का उल्लंघन कर रही है. इसको लेकर मस्क ने चेतावनी दी थी कि वह अपने 44 बिलियन डॉलर के सौदे से पीछे हट सकते हैं. 


ये भी पढ़ें- 


Magnetic IEDs Recovered: भारत की चुनौती बढ़ा रहा पाकिस्तानी एल-डेट का आतंकी ड्रोन प्लान, टिफिन बॉक्स में भेजा IED 


Money Laundering Case: सीएम केजरीवाल का आरोप, 'पीएम पूरी ताकत के साथ AAP के पीछे पड़े, पर भगवान हमारे साथ हैं'