Elon Musk Reaction on Saudi Prince Photo: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि सऊदी अरब के प्रिंस तुर्की बिन सलमान अल सऊद ने एक नया साइबरट्रक खरीदा है. इस पोस्ट पर साइबरट्रक बनाने वाली टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने रिप्लाई किया है. वायरल हो रही फोटो में सऊदी के राजकुमार टेस्ला की गाड़ी के पास खड़े होकर विक्टरी साइन दिखाते नजर आ रहे हैं.


एलन मस्क ने किया किया रिपोस्ट


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर ने इस फोटो को किंग सलमान के बेटे प्रिंस तुर्की बिन सलमान के पास नई कार कैप्शन के साथ शेयर किया गया, जिसके बाद एलन मस्क ने इस फोटो को रीपोस्ट करते हुए कूल लिखा. यूजर ने उस फोटो को शुक्रवार (17 मई) को पोस्ट किया, जिसके बाद शनिवार (18 मई) को एलन मस्क ने उसे रिपोस्ट किया.


यूजर कर रहे अलग-अलग कमेंट


कुछ घंटे पहले ही शेयर की कई इस तस्वीर को अभी तक 14.5 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं इस पोस्ट पर यूजर ने बढ चढ़कर कमेंट कर रहे हैं. एक एक्स यूजर ने कमेंट किया, “अंतरिक्ष यान जैसा दिखता है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप सऊदी अरब में सुपरचार्जर कब खोल रहे हैं? मैं अपनी मां के लिए टेस्ला खरीदना चाहता हूं. वह इसकी हकदार है.'' एक यूजर ने लिखा, “टेस्ला के लिए बढ़िया विज्ञापन होने जा रहा है. साइबरट्रक ने मीडिल ईस्ट में कदम रखा.”






टेस्ला साइबरट्रक की खासियत


टेस्ला ने अपने आधिकारिक वेबसाइट साइबरट्रक को कहीं भी जाने के लिए टिकाऊ और मजबूत वाहन बताया है. पिछले साल दिसंबर में एलन मस्क ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें टेस्ला साइबरट्रक और पोर्शा 911 सुपरकार के बीच रेस हुआ कराया गया था. साइबर ट्रक पीछे एक और पोशो 911 कार को टो कर दिया गया था, इसके बाद भी टेस्ला साइबरट्रक उस रेस में जीत गई थी.


ये भी पढ़ें : Lok Sabha Elections: 'मुसलमानों के लिए चाहिए आरक्षण तो चले जाओ पाकिस्तान', CM हिमंत सरमा ने क्यों कही ये बात?