मिस्र में एक महिला को बर्थ डे केक पर कलाकारी बहुत महंगी पड़ गई. पुलिस ने केक पर अश्लील डिजाइन बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. महिला शेफ की गिरफ्तारी उसके घर से अमल में आई. पार्टी में शिरकत करने वाले सदस्यों ने महिला के डिजाइन किए हुए केक की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. अश्लील केक की तस्वीर वायरल होने के बाद मामला काफी चर्चित हो गया. बताया जाता है कि बर्थ डे केक को इंसान के निजी अंगों की शक्ल में बनाया गया था.


केक पर कलाकारी मिस्र में महिला को पड़ी भारी 


स्थानीय मीडिया में बताया गया है कि सुरक्षा अधिकारियों ने गवाहों का बयान लिया. उनके बयान के आधार पर महिला की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया गया. मामले ने उस वक्त तूल पकड़ लिया जब खेल एवं युवा मंत्री का ध्यान दिलाया गया. डॉक्टर अशरफ शोभे ने कहा कि विभाग घटना की जांच के लिए कमेटी का गठन करेगा और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. एक अखबार ने रिपोर्ट दी कि काहिरा में अभियोजन कार्यालय पहुंचने पर पेस्ट बनाने वाली महिला की आंखों में आंसू थे. पूछताछ के दौरान महिला ने आरोपों का खंडन किया.


अश्लील केक पर गिरफ्तारी के बाद मिली जमानत


उसने जांचकर्ताओं को बताया कि स्पोर्ट्स क्लब के सदस्य दुकान पर आए. उन्होंने उसे इंसानी अंगों की तस्वीर सौंपी और कहा कि केक उसी शक्ल में बनाया जाए. पूछताछ के बाद महिला शेफ को जांचकर्ताओं ने जमानत पर रिहा कर दिया. अधिकारियों ने घटना में शामिल तीन अन्य लोगों की भी पहचान की है. अल-वतन अखबार के मुताबिक, अधिकारियों ने घटना वाली जगह स्पोर्ट्स क्लब के मुख्यालय का मुआयना किया है. मानवधिकार कार्यकर्ताओं ने केक घटना की नींद की है. उनका आरोप है कि मिस्री परिवार के मूल्यों के संरक्षण के बहाने देश में व्यक्तिगत स्वतंत्रता की जगह खत्म की जा रही है.


कई महीनों तक गायब रहने के बाद नजर आए Jack Ma, दुनियाभर में थी लापता होने की चर्चा


शपथग्रहण से पहले हुए भावुक हुए जो बाइडेन, बोले- कमला हैरिस के साथ मिलकर बदलेंगे हालात