World Odd News: अक्सर लोग अपने डेट को लेकर काफी उत्साहित होते है और पहली बार मिलने के लिए तो कुछ ज्यादा ही. क्या आपको एक ऐसी महिला के बारे में पता है जो अपने डेट को मिलने के लिए बुलाती है और फिर उनसे घर का सारा काम करवाती हैं. 


ये कहानी है अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहने वाली कैथरीन ड्राइसडेल की है. कैथरीन एक रिलेशनशिप कोच हैं जो लोगों को रिलेशनशिप से जुड़ी सलाह देती हैं. कैथरीन ने बताया कि वह डेटिंग एप टिंडर पर अपने लिए मैच ढूंढती है फिर और फिर उन्हें अपने घर बुलाकर उनसे अपना सारा काम करवाती है. जैसे की घर की सफाई करना, कुत्ते को टहलाना, कपड़े और बर्तन धुलाना आदि. कैथरीन ये सभी काम अपने डेट की सहमति से ही करवाती हैं.


पहली बार कब किया कैथरीन ने डेट


कैथरीन ने पहली बार टिंडर एप तब चलाया जब वह 23 साल की थी. उस समय वह लॉस एंजिल्स में रहती थी. उन्हें तब पहली बार एक डेट मिला जो अक्सर उनके लिए खाना लेकर आता था. बाद में कैथरीन ने उनसे अपना सारा काम करवाया और मन भर जाने के बाद उन्हें अपने घर वापस जाने को कहा. कैथरीन ने बताया की उनका डेट खाने से लेकर बर्तन तक सभी काम करता था. इतना ही नहीं वह उनको नहलाता भी था, लेकिन उन दोनों के बीच कभी भी शारीरिक संबंध नहीं बने.


जब कैथरीन से की पुरुष ने अजीब डिमांड


कैथरीन ने अपने दूसरे डेट के बारे में बताते हुए कहा कि उनका एक डेट उनके पैर छूता था और उनकी पूजा करता था, लेकिन कैथरीन ने उन्हें यह कहकर घर से बाहर निकाल दिया कि अभी उनका मन उसे इनाम देने का नहीं है. कैथरीन ने कहा कि जिन भी पुरुषों को वह डेट करती है वह अपनी इच्छानुसार सारा काम करते हैं और उनको भी उनसे काम करवाना अच्छा लगता है.


ये भी पढ़ें-China Surrogacy: बच्चा पैदा करके लाखों रुपये कमाएं, कंपनी के ऑफर ने चौंकाया, सरकार ने बिठा दी जांच