Canada Tik Tok Star Dies: भारतीय मूल की कनाडाई टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर का "अचानक और अप्रत्याशित रूप से" निधन हो गया, उनकी मौत के कुछ दिन बीत जाने के बाद उनके माता-पिता ने सोशल मीडिया के जरिए ये खबर दी है. मेघा ठाकुर मात्र 21 वर्ष की थीं और सोशल मीडिया पर अपने वीडियोज को लेकर काफी चर्चित थीं. टिकटॉक पर उनके 930k से अधिक फॉलोअर्स थे. मेघा ठाकुर को सोशल मीडिया पर बॉडी पॉजिटिविटी को बढ़ावा देने के लिए जाना जाता था. वह अक्सर अपने डांस के वीडियो शेयर करती रहती थीं.


मेघा ठाकुर के सोशल मीडिया अकाउंट से उनके माता-पिता ने उनके मौत की खब दी है. मेघा की एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, उसके माता-पिता ने यह दुखद जानकारी साझा की और लिखा कि 24 नवंबर को उसकी मृत्यु हो गई. उन्होंने लिखा, "भारी मन से हम घोषणा कर रहे हैं कि हमारे जीवन का प्रकाश, हमारी दयालु, देखभाल करने वाली और खूबसूरत बेटी मेघा ठाकुर का अचानक और अप्रत्याशित रूप से 24 नवंबर, 2022 को तड़के निधन हो गया."






 


मेघा आत्मविश्वासी और स्वतंत्र युवती थी


अपने इमोशनल पोस्ट में मेघा के माता-पिता ने उन्हें एक आत्मविश्वासी और स्वतंत्र युवती बताया. उन्होंने लिखा "मेघा एक आत्मविश्वासी और स्वतंत्र युवती थी. उसे बहुत याद किया जाएगा. वह अपने प्रशंसकों से बेहद प्यार करती थी और चाहती थी कि आप उसके निधन के बारे में जानें. इस समय, हम मेघा के लिए आपके आशीर्वाद का अनुरोध करते हैं. आपके विचार और प्रार्थनाएं उसकी आगे की यात्रा में उसके साथ होंगी." उसके माता-पिता ने कहा.


इस दुखद खबर के मिलते ही फैंस सदमे में हैं और मेघा ठाकुर को श्रद्धांजलि देने के लिए कई प्रशंसकों ने इंस्टाग्राम और ट्विटर का सहारा लिया और अपनी फेवरिट टिक टॉक स्टार को श्रद्धांजलि दी.


 






भारतीय मूल की थीं मेघा ठाकुर


मेघा ठाकुर जब सिर्फ एक वर्ष की थीं, तभी उनके माता-पिता कनाडा चले गए थे. साल 2019 में मेफील्ड सेकेंडरी स्कूल से पास आउट होने के बाद, उन्होंने वेस्टर्न यूनिवर्सिटी में आगे की पढ़ाई के लिए एडमिशन लिया और कॉलेज ज्वाइन करने के तुरंत बाद ही टिकटॉक डेब्यू किया. उनके वीडियो में अक्सर काइली जेनर और बेला हदीद जैसी लोकप्रिय हस्तियों के संदर्भ शामिल होते थे. मेघा ठाकुर इंस्टाग्राम पर भी लोकप्रिय थीं और उनके 100,000 से अधिक फॉलोअर्स थे.


i still feel like it's not my place to grieve - but the least i can do is witness her meaningfully one last time. she was megha thakur/meghamind_ on TT/meghaminnd on IG. rest in peace you beautiful person :( pic.twitter.com/CQW6fZOnEl


— Sukhnidh ⚆ _ ⚆ (@skhndh) November 29, 2022


क्या हार्ट अटैक है मौत की वजह?


मेघा ठाकुर को 4 महीने पहले भी हार्ट अटैक आया था. उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को दी थी. जुलाई में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में उन्होंने कहा था, "मुझे घबराहट है जो तनाव में बदल गया और हार्ट अटैक आ गया. मैं इससे जूझ रही हूं. माना जा रहा है कि मेघा का निधन हार्ट अटैक की वजह से  हुआ हो.