Bangladesh Man In Lungi: एक शख्स लूंगी पहनकर बांग्लादेश में प्रमुख मल्टीप्लेक्स (Multiplex) श्रृंखला का हिस्सा स्टार सिनेप्लेक्स (Star Cineplex)ने सिनेमा देखने पहुंचा. वहां उसे सिनेमा देखने के लिए टिकट नहीं दिया गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media)पर वायरल हो गया. इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखने के बाद मल्टीप्लेक्स ने अपना स्पष्टीकरण जारी किया है वायरल हो रहे वीडियो में दावा किया गया है कि एक बुजुर्ग व्यक्ति को उसके मल्टीप्लेक्स में टिकट से वंचित कर दिया गया था क्योंकि उसने लूंगी पहन रखी थी. बुधवार को सामने आया यह वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया. वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान समन अली सरकार के रूप में हुई है.


लूंगी पहने शख्स को नहीं दिया टिकट, वीडियो वायरल


ढाका ट्रिब्यून के अनुसार, उन्हें यह कहते हुए वीडियो में दिखाया गया था कि वह "पोरन"फिल्म देखने के लिए ढाका की सोनी स्क्वायर शाखा में एक स्टार सिनेप्लेक्स थियेटर में गए थे, लेकिन उन्हें टिकट से वंचित कर दिया गया था. इसके बाद सिनेप्लेक्स ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर स्पष्ट किया कि वह किसी भी चीज के आधार पर ग्राहकों के साथ भेदभाव नहीं करता है.


सिनेप्लेक्स ने कहा-हम भेदभाव नहीं करते


स्टार सिनेप्लेक्स ने लिखा कि "हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि स्टार सिनेप्लेक्स किसी भी चीज़ के आधार पर ग्राहकों के साथ भेदभाव नहीं करता है, कम से कम एक व्यक्ति की पोशाक के आधार पर तो नहीं. हमारे संगठन में ऐसी कोई नीतियां मौजूद नहीं हैं जो किसी व्यक्ति को टिकट खरीदने के अधिकार से वंचित कर दें क्योंकि वे लूंगी पहनना पसंद करते हैं. स्टार सिनेप्लेक्स ने फेसबुक पोस्ट में कहा, हम इस बात पर जोर देना चाहते हैं कि हमारे सिनेमा हॉल में अपनी पसंदीदा फिल्मों का अनुभव करने के लिए हर किसी का स्वागत है.


सिनेप्लेक्स ने आगे कहा, "सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित की जा रही घटना एक दुर्भाग्यपूर्ण गलतफहमी का परिणाम है.हम इस तरह की घटना को देखकर स्तब्ध हैं और इसे हमारे ध्यान में लाने के लिए संबंधित पक्षों के आभारी हैं."


सिनेप्लेक्स ने शख्स को बुलाकर दिखाई फिल्म


सिनेमा हॉल ने बाद में श्री सरकार और उनके परिवार को उसी मल्टीप्लेक्स में फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया और तस्वीरें अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कीं. "पोरन" के सितारों में से एक, सरीफुल रज़ भी श्री सरकार और उनके परिवार के साथ थिएटर गए और उनके साथ फिल्म देखी.


ढाका ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, वायरल वीडियो में, व्यक्ति को यह कहते हुए सुना गया कि थिएटर के कर्मचारियों ने उसे टिकट बेचने से मना कर दिया क्योंकि उसने लूंगी पहन रखी थी.


ये भी पढ़ें:
China Taiwan Tension: ताइवान का दावा, '68 चीनी फाइटर जेट और 13 युद्धपोतों ने सेंट्रल लाइन को किया पार'


World Record: स्कूल बस से भी लंबे हैं इस महिला के नाखून! बना विश्व रिकॉर्ड, लेकिन अब तक क्यों नहीं काटे?