Bangladesh Ferry Incident: बांग्लादेश में एक बड़ा दर्दनाक हादसा देखने को मिल रहा है. यहां एक फेरी में आग लगने से 36 लोग जिंदा जल गए वहीं 100 से अधिक लोगों के आग में झुलसने की खबर मिल रही है. घटना सुगंधा नदी की है जहां फेरी बारगुना की ओर जा रही थी. वहीं इसी दौरान ये हादसा हो गया.


मौत के आंकड़े में हो सकती है बढ़त


जानकारी के मुताबिक, इस फेरी में करीब 1000 लोग सवार थे. वहीं, हादसा बांग्लादेश की राजधानी ढाका से करीब 200 किमी की दूरी पर हुआ है. स्थानीय पुलिस ने एक समाचार एजेंसी को बताया, तीन मंजिला फेरी ओबीजान-10 ने नदी के बीचोबीच आग पकड़ ली. अब तक इस पूरे हादसे में 36 लोगों की मौत हो गई है वहीं बुरी तरह झुलसे लोगों की स्थिति देख मौत का आंकड़ा बढ़ने की पूरी संभावना बनी हुई है.


शुरुआत जांच इंजन में आग लगने का दिख रहा कारण, जांच जारी


बता दें, आग इतनी भीषण थी कि फेरी में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. लोग अपनी जान बचाने के लिए नदी में कूद गए. वहीं मौत के इस आंकड़े में जहां अधिकतर लोग आग में झुलसने से मरे तो वहीं कई लोगों की मौत नदी में कूदने से भी हुई. शुरुआती जांच में पता चला कि, आग फेरी के इंजन में लगी है. टीम अभी भी लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है और आग लगने के असल कारणों को जानने का प्रयास कर रही है.