Viral News: 'जाको राखे साइयां मार सके न कोय', यह बात आस्ट्रेलिया के मेलबर्न में बिल्कुल सच साबित हुई. दरअसल, यहां एक युवती सात मंजिला इमारत से गिरने के बाद भी बच गई, हालांकि उसे गंभीर चोटें आईं है. चमत्कारिक रूप से महिला के बच जाने पर लोग हैरानी जता रहे हैं. 


हादसे का शिकार हुई 20 वर्षीय युवती का नाम टोमिनी रीड है, जो अपने 21वें जन्मदिन से कुछ हफ्ते पहले ही बिल्डिंग की छत से नीचे आ गिरी. न्यूज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 29 जुलाई को सुबह रीड के माता पिता को इस हादसे के बारे में जानकारी मिली. उन्हें किसी ने कॉल पर सूचित किया कि आपकी बेटी बहुमंजिला इमारत से नीचे गिर गई. हादसे की शिकार हुई युवती की सांसें चलती देख स्थानीय लोगों ने एम्बुलेंस को कॉल किया, जिसके बाद पीड़िता को आनन-फानन मेलबर्न के अल्फ्रेड अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रीड अभी भी जीवन के लिए संघर्ष कर रही है. 


युवती को जिन्दा देख डॉक्टर्स भी हैरान 


रीड के माता-पिता इस घटना के बाद सदमे में हैं. वो पुलिस से हादसे की वजह की जांच की मांग कर रहे हैं. वहीं मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि खुद डॉक्टर्स रीड के बच जाने पर हैरानी जता रहे हैं. हालांकि उन्होंने कहा है कि युवती को अपने पैरों पर खड़े होने में अभी लम्बा समय लग सकता है. फिलहाल कई सर्जरी की गई हैं और रीड की हालत स्थिर है. 


पिता ने सोशल मीडिया पर लिखा भावुक पोस्ट 


रीड के पिता ब्रैड ने इस हादसे को लेकर एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'उसने चमत्कारिक ढंग से बाधाओं को पार कर लिया है और अभी भी हमारे साथ है. मैं जानता हूं कि वह सबसे मजबूत लोगों में से एक है और सबसे बड़ी लड़ाई के लिए तैयार है.  मुझे भरोसा है कि मेरी बेटी और मजबूत होकर वापस आएगी.'


ये भी पढ़ें: Imran Khan Case: ‘इमरान खान अपनी जिंदगी जेल में गुजराने के लिए तैयार’, पीटीआई चीफ के वकील का दावा