Viral News: ऑस्ट्रेलिया में चोरी की बेहद ही अजीबोगरीब घटना सामने आई है. इस घटना के बारे में जानकार हर कोई दंग रह गया है. इस घटना में क‍िसी चोर ने क‍िसी घर से कोई कीमती सामान या बड़ा कैश नहीं उड़ाया है बल्कि एक मह‍िला ने 10 हजार से अधिक डोनट्स (छोटे आकार का केक) चुराया है. ऑस्ट्रेलियाई पुल‍िस ने महिला को डोनट्स चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर ल‍िया है. 


बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी महिला पर 10 हजार डोनट्स की चोरी के लिए केस चलाया जा रहा है. इसके साथ ही 28 वर्षीय महिला को गुरुवार (15 द‍िसंबर) को गिरफ्तार किया गया था. महिला पर आरोप है कि उसने क्रिस्पी क्रीम नाम की एक कंपनी की ड‍िलीवरी वैन से 10 हजार डोनट्स चुराए हैं. मह‍िला ने ज‍िस ड‍िलीवरी वैन से यह चोरी की थी, वह 29 नवंबर की सुबह सिडनी सब-स‍िटी के एक पेट्रोल पंप स्टेशन से लापता हो गई थी. हफ्ते भर के बाद पुलिस को यह वैन एक कार पार्किंग में लावारिस पड़ी म‍िली जिसमें हजारों की संख्या में खराब डोनट्स रखे हुए थे.


सीसीटीवी देखने के बाद हुआ महिला पर शक 


घटना के सीसीटीवी फुटेज में कथित तौर पर महिला स्थानीय समयानुसार सुबह के 4 बजे सर्विस स्टेशन के पास दिख रही है. वहां खड़ी डिलीवरी वैन में दाखिल होती हैं और फिर गाड़ी लेकर वहां से निकलते देखा जा सकता है. ऐसे में कोर्ट ने माना है कि महिला इस मामले में संदिग्ध है. ऐसे में कोर्ट ने महिला को जमानत देने से इनकार कर दिया है. उन पर गाड़ी चोरी करने का भी आरोप लगाया गया है. 


मीठे की शौकीन थी महिला 


बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार अभी यह स्पष्ट नहीं है कि उस महिला को ये पता था या नहीं कि वैन में 10 हजार डोनट्स रखे हुए हैं. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी महिला कथित तौर पर मीठे की शौकीन थी, ऐसे में उसने इस चोरी की घटना को अंजाम दिया है. 


ये भी पढ़ें: Parliament Security Breach: संसद में हुई सुरक्षा चूक के पीछे खालिस्तानी आतंकी पन्नू का हाथ? पाकिस्तानी एक्सपर्ट ने क्यों कहा ये