वुडस्टॉकः अमेरिका के इलिनॉइस से दिल दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां रहने वाली एक महिला ने अपने ही बेटे की पीट पीट कर हत्या कर दी है. इलिनॉइस में एक महिला को कई वर्षों तक अपने बच्चे का शारीरिक एवं मानसिक रूप से शोषण करने और पीट-पीट कर उसकी हत्या करने के मामले में 35 वर्ष के कारावास की सजा सुनाई गई है.


प्लास्टिक में लिपटा मिला था बच्चे का शव


जॉएन कनिंघम ने अपने पांच साल के बेटे एंड्रयूज की हत्या करने का अपराध दिसंबर में स्वीकार किया था. पुलिस को आठ महीने पहले बच्चे का शव महिला के घर के पास प्लास्टिक में लिपटा हुआ मिला था, जिसे जमीन में गड्ढा खोदकर छुपाया गया था. मैकहेनरी काउंटी के जज रॉबर्ट बिलब्रांड्ट ने महिला को शुक्रवार को 35 साल कारावास की सजा सुनाई.


20 से 60 साल तक हो सकती थी सजा


कनिंघम ने अदालत से बृहस्पतिवार को दया का अनुरोध करते हुए कहा था कि वह अपने बच्चे से प्यार करने वाली मां थी. जो अपने बेटे को बहुत याद करती है. कनिंघम को उसके अपराध के लिए 20 से 60 साल कारावास की सजा हो सकती थी.


महिला के पति पर सुनवाई लंबित


अदालत ने इस बात पर गौर किया कि महिला नशे की आदी थी लेकिन साथ ही कहा, ‘‘उसका नशे का आदी होना उसके अपने बेटे के प्रति उसके भयावह व्यवहार को सही नहीं ठहरा सकता.’’ एंड्रयूज के पिता पर भी हत्या के आरोप लगाए गए हैं लेकिन उसने स्वयं को बेकसूर बताया है और उसके मामले की सुनवाई लंबित है.


इसे भी देखेंः
कोरोना वायरस: झारखंड में अबतक करीब 50 लोगों की मौत, संक्रमितों की संख्या 5 हजार के पार


BCCI की एपेक्स काउंसिल की बैठक में भारतीय टीम के अभ्यास शिविर के विकल्प पर हुई चर्चा, दुबई में हो सकता है आईपीएल