बरेली: बरेली पहुंचे योगी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर हमला बोला है. कानपुर में ज़हरीली शराब से हुई मौत के मामले पर उन्होंने कहा कि शराब पूरे देश में बंद होनी चाहिए. महज राजस्व के लिए, रुपया कमाने के लिए लोगों को मौत के घाट पहुंचाना चाहते हैं. उन्होंने कहा की शराब ज़हर से भी ज्यादा खतरनाक है. उनका कहना है की शराब के लिए दो विभाग बनाए गए हैं एक विभाग है मध्य पान निषेध और दूसरा आबकारी विभाग. मध्य पान निषेध विभाग कहता है की शराब ज़हर से भी ज्यादा खतरनाक है और आबकारी विभाग शराब पिलाता है, इसलिए दो विभागों की क्या जरूरत है केवल आबकारी विभाग ही चलाया जाए.


योगी के मंत्री का अजीब बयान, कहा- मेरी इजाजत के बिना किसी दूसरे की रैली में जाओगे तो पीलिया हो जाएगा

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से करेंगे देश भर में शराब पर पाबंदी लगाने की मांग

ओमप्रकाश राजभर ने कहा की उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरा देश शराब से प्रभावित है. शराब से लाखों लोगों की असमय मृत्यु हो चुकी है. सड़क हादसों में भी सबसे ज्यादा मौतें शराब पीकर वाहन चलाने से होती हैं. शराब की वजह से लाखों महिलाएं विधवा हो गई. बच्चों के सर से उनके पिता का साया उठ गया. बच्चों की शिक्षा नहीं हो सकी और बेरोजगारी बढ़ी. इसलिए वो पूरे देश में शराब पर प्रतिबंध लगाने के लिए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग करेंगे. उन्होंने कहा की लोग मन बना लें तो शराब क्या सबकुछ ठीक हो जाएगा. बस इच्छा शक्ति होनी चाहिए.

बीजेपी मंत्री राजभर के भाई के विवादित बोल, हम सत्ता में आए तो बलात्कारियों के हाथ कटवा देंगे

दूध का जला छाछ भी फूक-फूक कर पीता है

कैराना में होने वाले उपचुनाव पर उन्होंने कहा की दूध का जला छाछ भी फूंक-फूंक कर पीता है. उनका कहना है की गोरखपुर और फूलपुर चुनाव में हम लोग अतिआत्मविश्वास में हारे.

विधायकों को धमकी मामले पर कहा की सख्त कार्यवाही होगी

यूपी में विधायकों को मिली धमकी पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा की ये जांच का विषय है की धमकी दी गई है या नहीं दी गई है. धमकी दी गई है तो ये गलत है. वहीं उन्होंने ये भी कहा की कुछ ऐसे लोग हैं जो दुबई , सिंगापुर बैठ करके खुराफात करते हैं.