फैजाबाद: फैजाबाद के एक परिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलना काफी महंगा पड़ा. मकान विवाद में इंसाफ दिलाने की गुहार लगाते हुए परिवार ने गुरुवार को योगी से मुलाकात की थी लेकिन जब परिवार लखनऊ से लौटा तो उस परिवार के मुखिया की पत्थर से पीटकर हत्या कर दी गई. आरोपी समाजवादी पार्टी का स्थानीय नेता है और पुलिस अबतक उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई है.


फैजाबाद का इस परिवार का शहर की एक धर्मशाला को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता मोहन जायसवाल से विवाद चल रहा था और उसी सिलसिले में परिवार गुरुवार को योगी आदित्यनाथ से मिला था. पीड़ित परिवार के मुताबिक जैसे ही इस बात की खबर एसपी नेता को मिली उसने ओमप्रकाश की पत्थर से पीट पीटकर हत्या कर दी.



वारदात के बाद पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन मुख्य आरोपी मोहन जायसवाल अभीतक फरार है. पीड़ित परिवार के मुताबिक, समाजवादी पार्टी से जुड़े होने की वजह से अखिलेश राज में पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं करती थी.


जायसवाल परिवार को उम्मीद थी कि योगी राज में उन्हें समाजवादी पार्टी के नेता की गुंडई से आजादी मिलेगी लेकिन यहां तो परिवार के मुखिया की ही हत्या हो गई.



अयोध्या के बीजेपी विधायक पीड़ित परिवार को हर हालत में इंसाफ दिलाने की बात कर रहे हैं, लेकिन अगर यही काम थोड़ा पहले हो गया होता तो आज इस पीड़ित परिवार को खून के आंसू रोने के लिए मजबूर नहीं होना पड़ता.