मेरठ: देहली गेट इलाके में दो दिन पहले अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म करके फरार चल रहे आरोपी की देर शाम पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई. पुलिस ने आरोपी के पैर में गोली मारकर उसे धर दबोचा. एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अन्य धाराओं के साथ-साथ रासुका में भी कार्रवाई की जाएगी.


28 मई को किया था दुष्कर्म


एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि आरोपी काशिफ ने बीती 28 मई को 10 साल की बच्ची को टीवी का रिमोट देने के बहाने अपने घर बुलाया था. इसके बाद आरोपी ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया. पीड़िता के पिता की ओर से आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में  दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया था. शनिवार की शाम मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने सदर तहसील के पास आरोपी की घेराबंदी की.


आरोपी ने पुलिस टीम पर की फायरिंग


जिस पर आरोपी काशिफ ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में काशिफ पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. घायल के पास से तमंचा और कारतूस बरामद हुए. एसपी सिटी ने बताया कि घायल आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया पूछताछ के दौरान जानकारी मिली है कि आरोपी की पत्नी उससे लड़कर अपने बच्चों को लेकर मायके चली गई थी. जिसके चलते घर में अकेले होने का फायदा उठाकर आरोपी ने अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया आरोपी के खिलाफ एनएसए के तहत भी कार्रवाई की जाएगी.


ये भी पढ़ें-


अभिनेता सोनू सूद ने की महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात, राज्यपाल ने की तारीफ


Unlock 1: हिमाचल प्रदेश में एक जून से चलेंगी यात्री बसें, अधिकारियों ने दी जानकारी