कानपुर: उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों की कमल की माला बनाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गले में डालेंगे. उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में पुराने सभी रिकार्ड ध्वस्त हो जायेंगे. वहीं राहुल गांधी के दो जगह से चुनाव लड़ने पर बोलते हुए कहा कि राहुल एक जगह से चुनाव लड़े या फिर चार जगह से कोई फर्क नहीं पड़ता है.


यूपी: अमित शाह ने कहा- 'कांग्रेस ने हिन्दू समुदाय पर आतंकवाद का ठप्पा लगाया'


उर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा युवा भाजयुमो के युवा सम्मलेन में शामिल होने के लिए कानपुर आए थे. इस मौके पर श्रीकान्त शर्मा ने कहा कि 2014 का लोकसभा चुनाव कांग्रेस की विफलताओं का चुनाव था. 2019 का लोकसभा चुनाव एनडीए सफलताओं का चुनाव है. हमने बीते 5 वर्षो में आयुष्मान भारत का तोहफा दिया. बेहतर स्वास्थ्य सुविधा ,शिक्षा, मुद्रा बैंक के माध्यम से 18 करोड़ युवाओं को स्वरोजगार दिया. इसके साथ ही 2022 तक तक कोई भी गरीब नहीं रहेगा सभी को छत मिलेगी.


उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जमानत पर बाहर चल रहे हैं, अखिलेश यादव और मायावती पर भी भ्रष्टाचार के आरोप हैं. एक तरफ देश को पीछे ले जाने वाला गठबंधन है उनकी पूरी फ़ौज है. वहीं दूसरी तरफ देश को विकास के पथ पर आगे ले जाने वाला एनडीए है. देश की जनता भी इस बात को समझ चुकी है और देश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ है.


Lok sabha Election 2019: सपा प्रत्याशी अक्षय ने मांगा प्रतिद्वंद्वी चाचा शिवपाल से आशीर्वाद


उन्होंने कहा कि देश अब कांग्रेस मुक्त भारत की तरफ बढ़ चला है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने भोपाल कांड के आरोपी को विदेश भगाया. कांग्रेस ने विजय माल्या, नीरव मोदी जैसे लोगों को पनपने दिया. रामलला के जन्मस्थान पर बाधा उत्पन्न की और कांग्रेस नेता कहते है कि राम लला के दर्शन नही करेगे क्यों कि कोर्ट में मामला विचाराधीन है.