नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र रैलियों और जनसभाओं का दौर जारी है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा मायावती और अखिलेश भी रैलियों और जनसभाओं को संबोधित करेंगे.


बहराइच और बस्ती में पीएम मोदी की रैली

पीएम मोदी आज बहराइच और बस्ती में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे बहराइच के चौपाल सागर के पास नानपारा रोड स्थित रैली स्थल में जनसभा को संबोधित करेंगे और दोपहर 1 बजे बस्ती के राजकीय पॉलीटेकनिक कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे.

 अमेठी में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी दोपहर 12 बजे अमेठी जिले के गौरीगंज, दोपहर 2 बजे अमेठी जिले के मुंशीगंज, दोपहर 3.30 बजे अमेठी जिले के जगदीशपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे.

अखिलेश यादव आज 7 जनसभाओं को संबोधित करेंगे

यूपी के सीएम अखिलेश यादव आज 7 जनसभाओं को संबोधित करेंगे. अखिलेश सुबह 10.30 बजे बलरामपुर के गैनसारी, सुबह 11.45 बजे पंचपेरवा, दोपहर 12.30 बजे बलरामपुर के उतरौला, दोपहर 1.30 बजे गोंडा के कटरा, दोपहर 2.15 बजे  करनालगंज, दोपहर 3 बजे ताराबगंज, शाम 4 बजे बस्ती के रुदौली में जनसभा को संबोधित करेंगे.

बहराइच और अंबेडकरनगर में मायावती की रैली

बीएसपी सुप्रीमो मायावती आज जो जनसभाओं को संबोधित करेंगी. मायावती आज अंबेडकरनगर के अकबरपुर विधानसभा में शिवबागा में रैली को दोपहर 12 बजे संबोधित करेंगी और बहराइच में जनसभाएं करेंगी. मायावती दोपहर 1.50 बजे बहराइच के सहारा ग्राउंड में रैली को संबोधित करेंगी.

फैजाबाद में अखिलेश की रैली

उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव आज दोपहर 3.45 बजे फैजाबाद के रुदौली के इब्राहिमपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे.

फैजाबाद में अनुप्रिया पटेल और रीता बहुगुणा जोशी की रैली

 केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और रीता बहुगुणा जोशी आज दोपहर 2 बजे फैजाबाद के बीकापुर के अड़कुना चौराहे परजनसभा को संबोधित करेंगी. इसके बाद अनुप्रिया पटेल फैजाबाद के  गोशाईगंज में दोपहर 2.55 बजे रैली को संबोधित करेंगी.

अयोध्या में आजम खान की रैली

 यूपी में कैबिनेट मंत्री और सपा नेता आज़म खान आज सुबह 11.30 बजे अयोध्या के नरेंद्रालय और दोपहर 12.45 बजे बीकापुर के भदरसा में जनसभा को संबोधित करेंगे.

फैजाबाद में योगी आदित्यनाथ की जनसभा

 बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ आज दोपहर 1.40 बजे फैजाबाद के रुदौली के मानापुर में जनसभा को संबोधित करेंगे.

अयोध्या में राजनाथ सिंह की रैली

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह आज दोपहर 12.40 बजे अयोध्या के क्षत्रिय बोर्डिंग में जनसभा को संबोधित करेंगे.

देवरिया में अमित शाह की रैली

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज देवरिया में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. अमित शाह आज दोपहर 2 बजे पथरदेवा और शाम 4 बजे देविरया विधानसभा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

महाराजगंज में अमित शाह की रैली

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह महाराजगंज के निचलौल कस्बे में सुबह 11 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे.

सिद्धार्थनगर में ओवैसी की रैली

असउद्दीन ओवैसी आज सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ विधानसभा के कठेला में दोपहर 2.30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे.