लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी में एक दारोगा से रिवॉल्वर छीनने का मामला सामने आया है. दारोगा का कहना है कि वह किसी की बाइक से लिफ्ट लेकर ड्यूटी जा रहा था. इसी दौरान बाइक सवार बदमाश आया और उसकी रिवॉल्वर लेकर फरार हो गया.


यह घटना मानक नगर की है. दारोगा प्रमोद शुक्ल वीआईपी सुरक्षा में तैनात हैं. उन्होंने बताया कि वह किसी युवक की बाइक से लिफ्ट लेकर ड्यूटी जा रहे थे. मानक नगर में जाम लगा हुआ था. इसी बीच एक सफेद अपाचे बाइक सवार युवक आया और उनकी रिवॉल्वर छीनकर फरार हो गया.

शुक्ल के मुताबिक, उनके शोर मचाने पर आस-पास के लोगों ने बदमाश को पकड़ने की कोशिश की. मगर उसने लोगों पर रिवॉल्वर तान दी और इसके बाद फरार हो गया. इस घटना के बाद दारोगा काफी देर तक फूट-फूट कर रोते रहे.

मौके पर मौजूद किसी शख्स ने रोते हुए दारोगा की वीडियो बना ली जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. आस पास के लोगों ने उन्हें शांत कराया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी. एसएसपी कला निधि नैथानी तमाम पुलिस फ़ोर्स के साथ पहुचें.

लुटेरे का मोबाइल मौके पर ही गिर गया, उम्मीद है अब ये मोबाइल ही अपराधी को सलाखों के पीछे पहुंचाएगा. साथ ही पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.